इस शख्स को घर की दीवार में मिली खौफनाक गुड़िया! साथ में चिट्ठी, जिसे पढ़कर डर जाएंगे आप

क्या कभी आपने अपने घर के आस-पास कोई अजीब चीज़ देखी है, जिसे देखने के बाद आपको डर लगा हो.अभी हाल ही में इंग्लैंड के एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ जब उसे घर की दीवार के अंदर एक गुड़िया मिली. ये गुड़िया बहुत ही ज़्यादा खौफनाक दिख रही है.

इस शख्स को घर की दीवार में मिली खौफनाक गुड़िया! साथ में चिट्ठी, जिसे पढ़कर डर जाएंगे आप

क्या कभी आपने अपने घर के आस-पास कोई अजीब चीज़ देखी है, जिसे देखने के बाद आपको डर लगा हो.अभी हाल ही में इंग्लैंड (England man found creepy doll inside wall) के एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ जब उसे घर की दीवार के अंदर एक गुड़िया मिली. ये गुड़िया बहुत ही ज़्यादा खौफनाक दिख रही है. इस गुड़िया के साथ एक पत्र भी मिला है, जिसे पढ़ने के बाद आपको वाकई में डर लग जाएगा.

k18giqj

फोटो में लिखा है- प्रिय पाठक, मुझे आजाद करने के लिए धन्यवाद. मेरा नाम एमिली है. मेरे असली मालिक इस घर में 1961 में रहा करते थे. मैं उन्हें पसंद नहीं करती थी इसलिए उनका जाना बेहद जरूरी थी. मेरे मालिक हंसते-गाते रहते थे. इस वजह से मुझे बुरा लगता था. मैंने अपने मालिक की हत्या चाकू घोंपकर कर दी. उम्मीद है कि आप लोगों के पास भी चाकू होगा. आशा है आप अच्छे से सोएंगे.

ladbible वेबसाइट के मुताबिक, लिवरपूल (Liverpool, England) के रहने वाले 32 साल के जॉनथन लुइस (Jonathan Lewis) हाल ही में वॉल्टन (Walton) स्थित एक घर में शिफ्ट हुए थे. जॉनथन एक स्कूल टीचर हैं. घर की मरम्मत करने के दौरान, उन्हें अनोखी गुड़िया मिली और एक लेटर मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घर में गुड़िया और चिट्ठी मिलने के बाद जॉनथन के दोस्त उन्हें उन्हें घर छोड़ने की सलाह दे रहे हैं. साथ ही साथ ये भी सलाह दे रहे हैं कि ऐसी जगह से जल्दी निकल जाना ही सही है.