खाना खाने के बाद 'चचा' ने किया ऐसा काम, Video देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

वीडियो में एक बुजुर्ग दावत का मजा लेने के बाद कुछ ऐसा काम कर देता है, जिसे देख हर कोई हंस-हंस कर लोटपोट हो रहा है. इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक फनी रिएक्शन दे रहे हैं.

खाना खाने के बाद 'चचा' ने किया ऐसा काम, Video देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

Viral Video: खाना खाने के बाद बुजुर्ग ने किया कुछ ऐसा, देखकर खुला का खुला रह जाएगा मुंह

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कह नहीं सकते. इंटरनेट पर ज्यादतर शादी-बियाह से जुड़े वीडियोज ही देखे और शेयर किए जाते हैं. एक ऐसा ही किसी समारोह का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी को गुदगुदा रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग दावत का मजा लेने के बाद कुछ ऐसा काम कर देता है, जिसे देख हर कोई हंस-हंस कर लोटपोट हो रहा है. इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स एक से बढ़कर एक फनी रिएक्शन दे रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग दावत के मजे लेते नजर आ रहे हैं. इनमें कुछ बुजुर्ग और कुछ बच्चे भी शामिल हैं. वीडियो में एक दिख रहा बुजुर्ग खाना खाते वक्त ऐसी हरकत कर देता है, जिसकी शायद ही किसी को उम्मीद हो. वीडियो में बुजुर्ग अपना मुंह साफ करने के लिए टिशू पेपर की बजाय रोटी उठा लेता है और उसी से अपना मुंह साफ कर लेता है. बुजुर्ग की इस हरकत देख सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के फनी रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को देखकर यह समझ पाना मुश्किल है कि आखिर उस बुजुर्ग ने ऐसा किया क्यूं,

पाकिस्तान के इस जोकर ने गाया सोनू निगम का ऐसा गाना, सिंगिंग सुन फैन हुई जनता


इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वहीं वीडियो के सामने आने के बाद जैसे रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है. अब तक इस इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं, तो वहीं हजारों लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं. वीडियो पर मजेदार कमेंट्स का सिलसिला जारी है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म सिटी में स्पॉट हुए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com