सर्कस की जंगली बिल्ली ने किया रिंग मास्टर पर Attack, जैसे ही मारा झपट्टा तो चीख पड़े लोग, देखें Video

साउथ ओसेटिया (South Ossetia) के तकशिनवली (Tskhinvali) शहर में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जॉर्जिया (Georgia) में सर्कस परफॉर्मेंस के दौरान लिनेक्स (जंगली बिल्ली) ने ट्रेनर पर अटैक कर दिया.

सर्कस की जंगली बिल्ली ने किया रिंग मास्टर पर Attack, जैसे ही मारा झपट्टा तो चीख पड़े लोग, देखें Video

सर्कस की जंगली बिल्ली ने किया रिंग मास्टर पर Attack, देखें Video

साउथ ओसेटिया (South Ossetia) के तकशिनवली (Tskhinvali) शहर में ऐसी घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जॉर्जिया (Georgia) में सर्कस परफॉर्मेंस के दौरान लिनेक्स (जंगली बिल्ली) ने ट्रेनर पर अटैक कर दिया. दिल दहला देने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हादसे के दौरान लोग चीखने लगे. कुर्सी से नीचे उतरते समय ये हादसा हुआ. 

जन्म के बाद गुस्से से देखने लगी बच्ची, वायरल Photo पर बने ऐसे मजेदार Memes

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लिनेक्स कुर्सी पर बैठी है और उसकी गर्दन में एक रस्सी बंधी हुई है. ट्रेनर उसे नीचे उतारने की कोशिश करता है. लेकिन वो खुद को नीचे उतरने से रोकती है. ट्रेनर झटका देता है तो वो कुर्सी से गिर जाती है, जिसके बाद वो गुस्से में ट्रेनर पर अटैक कर देती है. 

नेमार की गर्लफ्रेंड के साथ भारतीय ने किया ऐसा मजाक, गुस्से में जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें Video

देखें Video:

@chapoisat

Un lince ataca a su adiestrador en un circo en plena actuaciónUn lince de un circo de Tsjinval, capital de la República de Osetia del Sur.

♬ sonido original - chapoisat

इतना होते देख दर्शक चीख पड़े. वो देखकर सहम गए थे. जैसे-तैसे ट्रेनर खुद को बचाता है और बैक स्टेज की तरफ निकल जाता है. ये टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर भी इस वीडियो को शेयर किया गया है. 

मुश्फिकुर रहीम ने डबल सेंचुरी जड़ने के बाद मनाया अजीबोगरीब तरह से जश्न, देखकर हंसने लगे लोग, देंखे Video

Ladbible की खबर के मुताबिक, स्थानीय मीडिया आउटलेट्स ने बताया कि मंच और सीटों के बीच ज्यादा स्पेस नहीं था. यदि बिल्ली दर्शकों के पास जाकर कूदती तो बच्चे भी घायल हो सकते थे. 2017 में, चीन के एक सर्कस में एक बाघ ने अपने हैंडलर पर हमला किया था. 

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया के 5 Viral Videos, फावड़ा चलाने से लेकर देखा पंजाबी डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई देश पशु-मुक्त सर्कस की ओर बढ़ रहे हैं क्योंकि इन जानवरों के इलाज के बारे में चिंताएं बढ़ती जा रही हैं. पिछले साल, फ्रांस की राजधानी पेरिस ने सर्कस में जंगली जानवरों के उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया था.