स्मृति ईरानी ने शेयर किया अपना 25 साल पुराना विज्ञापन, देखकर धोखा खा गए लोग, बोले- क्या ये आप हैं....

स्मृति ईरानी द्वारा शेयर किए गए एक टीवी विज्ञापन की क्लिप में, वह एक महिला के मासिक धर्म के संदर्भ में "उन पांच दिनों" पर चर्चा कर रही हैं.

स्मृति ईरानी ने शेयर किया अपना 25 साल पुराना विज्ञापन, देखकर धोखा खा गए लोग, बोले- क्या ये आप हैं....

स्मृति ईरानी ने शेयर किया अपना 25 साल पुराना विज्ञापन

महिला एवं बाल विकास मंत्री (Women and Child Development Minister) स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने दैनिक जीवन और काम से दिलचस्प पोस्ट और स्निपेट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, केंद्रीय मंत्री ने एक बड़ी कंपनी के लिए अपने "सबसे पहले" विज्ञापन को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो मासिक धर्म स्वच्छता (menstrual hygiene) के महत्व पर प्रकाश डालता है और इससे जुड़ी वर्जनाओं को तोड़ता है.

स्मृति ईरानी द्वारा शेयर किए गए एक टीवी विज्ञापन की क्लिप में, वह एक महिला के मासिक धर्म के संदर्भ में "उन पांच दिनों" पर चर्चा कर रही हैं- वह आगे बताती हैं कि यह हर महिला के साथ आम है. वह ब्लैक एंड व्हाइट कमर्शियल में कहती हैं, "पीरियड हमें यह बताने का भगवान का तरीका है कि आप बड़े और समझदार हो गए हैं."

देखें Video:

केंद्रीय मंत्री ने कैप्शन में लिखा, "25 साल पहले, एक बड़ी कंपनी के लिए मेरा पहला विज्ञापन. हालांकि, विषय फैंसी नहीं था. वास्तव में ये ऐसा उत्पाद था कि सैनिटरी पैड के बाद से कई लोग असाइनमेंट के खिलाफ थे. विज्ञापन में शामिल होने वाली मॉडल के लिए एक ग्लैमर आधारित करियर खत्म होना निश्चित था. कैमरे के सामने अपना करियर शुरू करने के लिए मैं उत्सुक थी, मैंने हां कह दिया! आखिर मासिक धर्म स्वच्छता पर बातचीत वर्जित क्यों होनी चाहिए. तब से 'पीछे मुड़कर नहीं देखा' #throwbackthursday.” 

उन्होंने कहा, "हां मैं पतली थी..ये याद दिलाने की जरूरत नहीं."

शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 15 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

एक यूजर ने कहा, "मुझे यह विज्ञापन याद है! मुझे नहीं पता था कि यह आप थी!"

अभिनेत्री मौनी रॉय ने कहा, "मेरी खूबसूरत स्मृति दी."

एक यूजर ने लिखा, "भव्य, सुंदर और स्मार्ट तब और अब!" दूसरे ने कहा, "कितना सुंदर, हमेशा आपके विचारों और भाषा पर एक कमांड है."
 

'सोने की चाय': लखनऊ स्ट्रीट स्टाल '21 कैरेट सोने की चाय' बेचता है...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com