कुत्ते के पैर पकड़कर उसके साथ आराम से लेटा था कबूतर, वीडियो ने जीता लोगों का दिल, बोले- ये है सच्ची दोस्ती

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता और एक कबूतर एकसाथ बड़े प्यार से लेटकर आराम कर रहे हैं. दोनों का ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट है. कुत्ते और कबतूर की दोस्ती के इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

कुत्ते के पैर पकड़कर उसके साथ आराम से लेटा था कबूतर, वीडियो ने जीता लोगों का दिल, बोले- ये है सच्ची दोस्ती

कुत्ते के पैर पकड़कर उसके साथ आराम से लेटा था कबूतर

इंसानों की तरह ही जानवरों में भी प्रेम की भावना होती है, इसका उदाहरण तो आपने पहले भी कई बार देखा होगा. लेकिन, क्या आपने कभी कुत्ते और कबूतर की दोस्ती देखी है. नहीं देखी तो अब देख लीजिए. क्योंकि सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता और एक कबूतर एकसाथ बड़े प्यार से लेटकर आराम कर रहे हैं. दोनों का ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट है. कुत्ते और कबतूर की दोस्ती के इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.

देखें Video:


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बेड पर कुत्ता लेटा हुआ है और उसके साथ ही कबूतर भी लेटा है और कबूतर ने कुत्ते के पैर पकड़े हुए हैं. दोनों बड़े आराम और प्यार से एक-दूसरे के साथ लेटे हुए हैं. देखकर दोनों को ऐसा लग रहा है जैसे दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोगों के ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. क्योंकि ये वीडियो है ही इतना प्यारा. इस वीडियो को अबतक 4 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कितनी प्यारी दोस्ती है.