बर्फ में खेलते और मस्ती करते क्यूट पांडा ने जीता लोगों का दिल, Video देख चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

एक वीडियो में एक पांडा को बर्फ में घूमते हुए दिखाया गया है. इस जानवर को बर्फ में बिल खोदते हुए भी खूब मस्ती करते देखा जा सकता है.

बर्फ में खेलते और मस्ती करते क्यूट पांडा ने जीता लोगों का दिल, Video देख चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

बर्फ में खेलते और मस्ती करते क्यूट पांडा ने जीता लोगों का दिल

जब जानवरों की बात आती है तो अलग-अलग लोगों की अलग-अलग पसंद होती है. लेकिन हमें पूरा यकीन है कि हम सभी के पास एक जानवर है जिसे हम आम तौर पर प्यार करना बंद नहीं कर सकते और वो है पांडा. वे भुलक्कड़, नासमझ और मनमोहक होते हैं, और इंटरनेट पर पांडा (Panda) के मजेदार और प्यारे वीडियो तुरंत किसी के भी मूड को अच्छा कर सकते हैं.

Buitengebieden द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक पांडा को बर्फ में घूमते हुए दिखाया गया है. इस जानवर को बर्फ में बिल खोदते हुए भी खूब मस्ती करते देखा जा सकता है. कैप्शन में लिखा है, "वे जंगली में जीवित नहीं रह सकते."

देखें Video:

इस क्लिप को 31 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिलीं. लोग पांडा के लिए अपने प्यार की बौछार कर रहे हैं. कई लोगों ने लिखा कि कैसे जानवर अपने जीवन का समय बिता रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 एक ट्विटर यूजर ने कहा, "वे जंगल में कैसे जीवित रह सकते हैं. एक ने लिखा, "इस प्यारे ने मेरा दिन बना दिया." एक तीसरे ने लिखा, "कैसे कोई इन गोल-मटोल मिठाइयों के प्यार में पड़े बिना रह सकता है."