मेसी की जीत पर फैन ने कराई अनोखी हेयरस्टाइल, अनुपम खेर ने कहा- बाल होते मैं भी ऐसा करता!

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन मेसी की फोटो को अपने बालों में डिजाइन करवा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि ये फैन मेसी का बहुत ही बड़ा दिवाना है. सबसे दिलचस्प ये है कि इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने शेयर किया है.

मेसी की जीत पर फैन ने कराई अनोखी हेयरस्टाइल, अनुपम खेर ने कहा- बाल होते मैं भी ऐसा करता!

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में फ्रांस को हराकर अर्जेंटीना की टीम तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनी. इस वर्ल्ड कप की जीत के साथ लियोनल मेसी का वो सपना भी पूरा हो गया जिसे उन्होंने 16 साल पहले 2006 में अपने पहले वर्ल्ड कप के दौरान देखा था. मेसी का यह 5वां वर्ल्ड कप था. मेसी की इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस के वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक फैन ने तो उनकी तस्वीर को अपने बाल में कटवा लिया है. सोशल मीडििया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अनुपम खेर ने शेयर करते हुए लिखा है- काश में बाल होते तो मैं भी ऐसी हेयरकट करवा पाता.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन मेसी की फोटो को अपने बालों में डिजाइन करवा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि ये फैन मेसी का बहुत ही बड़ा दिवाना है. सबसे दिलचस्प ये है कि इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने शेयर किया है. इसके साथ अनुपम खेर ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- अगर मेरे बाल होते, तो कल का मैच देखने के बाद क़सम से मैं भी यही #HairStyle के बाल कटवाता. #Messi बाबा की जय हो! कुछ भी हो सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को 90 हज़ार से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- मैं भी आपकी बातों से सहमत हूं सर.