NZ vs AUS: एक मिनट के Video में देखें मैक्सवेल का तूफान, 31 गेंद में ठोके 70 रन, जड़े 'कुर्सीतोड़' छक्के

NZ Vs Aus 3rd T20I: ग्लेन मैक्सेल (Glenn Maxwell) ने 31 गेंद पर 70 रन की धुआंधार पारी खेली. उनके छक्के से स्टेडियम में रखी कुर्सी टूट (Glenn Maxwell Breaks A Seat) गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

NZ vs AUS: एक मिनट के Video में देखें मैक्सवेल का तूफान, 31 गेंद में ठोके 70 रन, जड़े 'कुर्सीतोड़' छक्के

NZ Vs Aus: एक मिनट के Video में देखें मैक्सवेल का तूफान, 31 गेंद में ठोक डाले 70 रन

NZ Vs Aus 3rd T20I: न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया (New Zealand Vs Australia) के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला वेलिंग्टन (Wellington) में खेला गया. जहां एस्टन आगर (Ashton Agar) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 64 रन से हरा दिया. एस्टन आगर (Ashton Agar) ने 4 ओवर में 30 रन देकर 6 विकेट झटके. उनके अलावा ग्लेन मैक्सेल (Glenn Maxwell) ने 31 गेंद पर 70 रन की धुआंधार पारी खेली. उनके छक्के से स्टेडियम में रखी कुर्सी टूट (Glenn Maxwell Breaks A Seat) गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. उन्होंने 5 छक्के और 8 चौके जड़े. 

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत दी. मैथ्यू वेड के जल्दी आउट होने के बाद एरॉन फिंच और जोश फिलिपे ने बड़े शॉट्स खेले. फिर मैक्सवेल ने आकर धमाल मचा दिया. उन्होंने हर गेंद पर प्रहार किया. उनके छक्कों के कारण स्टेडियम की कुर्सी भी टूट गई. आधे घंटे तक क्रीज पर मौजूद मैक्सवेल ने धुआंधार शॉट्स खेले.

देखें Video:

इस पारी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने एक तस्वीर पोस्ट की, जहां ग्लेन मैक्सवेल नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में टूटी हुई कुर्सी है. जिसमें उन्होंने सिग्नेचर किया है. आरसीबी ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमें चिन्नास्वामी में भी कुछ टूटी कुर्सियों का बुरा नहीं लगेगा मैक्सवेल.' 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, इस साल आईपीएल में ग्लेन मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलेंगे. आरसीबी ने मैक्सवेल को सवा 14 करोड़ में खरीदा है. उनके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स ने बोली लगाई थी. लेकिन आरसीबी ने यह मुकाबला जीत लिया और मैक्सवेल को अपनी टीम में शामिल कर लिया.