पुरानी साइकिल खरीद लाया शख्स, बेटे के साथ की पूजा, दोनों हुए इतने खुश जैसे खरीदी हो मर्सिडीज कार, Video जीत लेगा दिल

वीडियो में दिखाया है कि कैसे एक शख्स एक पुरानी साइकिल खरीदकर घर लाता है और उसके घरवाले इतने खुश होते हैं जैसे उन्होंने कोई महंगी कार खरीद ली है.

पुरानी साइकिल खरीद लाया शख्स, बेटे के साथ की पूजा, दोनों हुए इतने खुश जैसे खरीदी हो मर्सिडीज कार, Video जीत लेगा दिल

पुरानी साइकिल खरीद लाया शख्स, बेटे के साथ की पूजा, दोनों हुए इतने खुश जैसे खरीदी हो मर्सिडीज कार

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी बहुत सी चीजें दोखने को मिलती हैं, जो हमारा दिल जीत लेती हैं या फिर जिसे देखकर हम हैरान रहे जाते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो देखकर हम इमोशनल हो जाते हैं, क्योंकि वो वीडियो हमारे दिल को छू जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो में दिखाया है कि कैसे एक शख्स एक पुरानी साइकिल खरीदकर घर लाता है और उसके घरवाले इतने खुश होते हैं जैसे उन्होंने कोई महंगी कार खरीद ली है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स घर के बाहर एक साइकिल खड़ी करके उसे माला पहनाकर उसकी पूजा कर रहा है. साइकिल दिखने में काफी पुरानी लग रही है. शख्स के पास ही उसका छोटा सा बेटा भी खड़ा है. पूजा करने के बाद शख्स हाथ जोड़ता है. इस दौरान उशके और उसके बेटे के चेहरे पर जो खुशी नज़र आ रही है वो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उशने सेकेंड हैंड साइकिल नहीं बल्कि मर्सिडीज कार ही खरीद ली है.

देखें Video:

वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा (IFS Susanta Nanda) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- यह सिर्फ सेकेंड हैंड साइकिल है. उनके चेहरों पर खुशी देखिए. उनकी अभिव्यक्ति कहती है, जैसे उन्होंने एक नई मर्सिडीज बेंज खरीदी है. वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेटी के कत्ल की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी साढ़े 6 साल बाद जेल से निकली