IPL 2020: शिवम मावी ने बार-बार गेंद उछालकर पकड़ा ऐसा कैच, देखकर हंस पड़े आंद्रे रसेल - देखें Video

IPL 2020 KKR Vs RR: शिवम मावी (Shivam Mavi)  गेंद डालने के बाद जगलिंग करते हुए कैच (Shivam Mavi's Juggling Catch) पकड़ा, कैच को देखकर आंद्रे रसेल (Andre Russell) भी हंस पड़े. वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2020: शिवम मावी ने बार-बार गेंद उछालकर पकड़ा ऐसा कैच, देखकर हंस पड़े आंद्रे रसेल - देखें Video

IPL 2020 KKR Vs RR: शिवम मावी ने गेंद डालकर लिया एक हाथ से 'सुपरमैन' कैच - देखें Viral Video

IPL 2020 KKR Vs RR: आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (Kolkata Knight Riders Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया है. कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की ताबड़तोड़ पारी के बाद पैट कमिंस (Pat Cummins) की तूफानी गेंदबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को करो या मरो के एकतरफा मुकाबले में 60 रन से हराकर प्ले आफ (IPL PlayOff) में जगह बनाने की उम्मीदों को जीवंत रखा जबकि विरोधी टीम को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. 191 रन बनाने के बाद केकेआर के गेंदबाजों ने शानदार परफॉर्म किया. शिवम मावी (Shivam Mavi) ने शानदार दो विकेट चटकाए. लेकिन सबसे खास था अंकित त्यागी (Kartik Tyagi) का विकेट. शिवम मावी (Shivam Mavi)  गेंद डालने के बाद जगलिंग करते हुए कैच (Shivam Mavi's Juggling Catch) को पकड़ा, उनके कैच को देखकर आंद्रे रसेल (Andre Russell) भी हंस पड़े. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

राजस्थान रॉयल्स 18 ओवर में 8 विकेट खोकर 129 बना चुका था. उनके लिए यह मुकाबला जीतना मुश्किल हो गया था, क्योंकि उनको 10 गेंद पर 63 रन बनाने थे. ऐसे में बल्लेबाजों को बड़े शॉट खेलने का प्रयास करना था. शिवम मावी ने गेंद डाली तो त्यागी ने आगे की तरफ शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन बॉल सीधे गेंदबाज के हाथ में आ गई. लेकिन उनके हाथ से बॉल छिटक गई, लेकिन उन्होंने जगल करते हुए कैच को पकड़ लिया. 

देखें Video:

कोलकाता के 192 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम कमिंस (34 रन पर चार विकेट), शिवम मावी (15 रन पर दो विकेट) और वरूण चक्रवर्ती (20 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 131 रन ही बना सकी.

नाइट राइडर्स ने मोर्गन की 35 गेंद में छह छक्कों और पांच चौकों की मदद से नाबाद 68 रन की पारी से सात विकेट पर 191 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी (39) और शुभमन गिल (36) ने भी पहले ओवर में झटका लगने के बाद दूसरे विकेट 72 रन जोड़कर टीम को शानदार मंच मुहैया कराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मैच से पहले आठवें और अंतिम स्थान पर चल रही नाइट राइडर्स की टीम 14 मैचों में 14 अंक के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है. रॉयल्स की टीम 14 मैचों में 12 अंक ही जुटा सकी.