तेज बारिश में छाता लेकर पाइप से ईंटों पर पानी डाल रहा था शख्स, लोग बोले- ‘सबसे ईमानदार कार्यकर्ता’ - देखें Funny Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेज बारिश हो रही है और एक शख्स छाता लिए ईंटों के ऊपर खड़ा है और पाइप लेकर ईंटों पर पानी डाल रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोग इसपर अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

तेज बारिश में छाता लेकर पाइप से ईंटों पर पानी डाल रहा था शख्स, लोग बोले- ‘सबसे ईमानदार कार्यकर्ता’ - देखें Funny Video

तेज बारिश में छाता लेकर पाइप से ईंटों पर पानी डाल रहा था शख्स

कुछ लोग अपने काम को लेकर बहुत जुझारू होते हैं. वो अपने काम को पूरी लगन और मेहनत से करते हैं. यहां तक की काम के लिए वो अपना परिवार और बहुत सी चीजों को भी भूल जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि कई बार काम को लेकर लोगों की ईमानदारी उनके लिए नुकसानदायक बन जाती है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार भी है. वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

देखें Video:


सोशल मीडिया पर ये वीडियो आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन में लिखा है, ‘सबसे ईमानदार कार्यकर्ता.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेज बारिश हो रही है और एक शख्स छाता लिए ईंटों के ऊपर खड़ा है और पाइप लेकर ईंटों पर पानी डाल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो को देखने के बाद लोग इसपर अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, कई बार ईमानदारी नुकसान कर देती है. दूसरे ने लिखा, इसकी ईमानदारी को सलाम.