टोल प्लाजा पर पैसे मांगने पर जड़े महिला कर्मचारी को थप्पड़, गुस्से में लड़की ने पकड़े बाल और... देखें VIDEO

एक महिला कर्मचारी के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बदसलूकी की जब उसने बिना टोल टैक्स दिए उसे प्लाजा पार करने से रोका. बदले में महिला ने भी शख्स को थप्पड़ मारा.

टोल प्लाजा पर पैसे मांगने पर जड़े महिला कर्मचारी को थप्पड़, गुस्से में लड़की ने पकड़े बाल और... देखें VIDEO

गुड़गांव टोल प्लाजा पर महिला कर्मचारी को थप्पड़ मारने वाला शख्स गिरफ्तार.

पिछले कई महीनों से टोल प्लाजा में हादसे बढ़ते जा रहे हैं. पिछली बार गुड़गांव के एक टोल प्लाजा में कार चालक से पैसे मांगने पर कर्मचारी की खूब पिटाई हुई थी और जिसके बाद कार चालक फरार हो गया था.

देश के 50 लाख बच्चे कर रहे हैं विदेश में पढ़ाई, भारतीयों की पहली पसंद है ये देश

अब गुड़गांव से ही एक और ऐसी खबर आई है. एक महिला कर्मचारी के साथ एक व्यक्ति ने कथित तौर पर बदसलूकी की जब उसने बिना टोल टैक्स दिए उसे प्लाजा पार करने से रोका. बदले में महिला ने भी शख्स को थप्पड़ मारा.

VIDEO: चलती ट्रेन में प्लेटफॉर्म के बीच फंसा यात्री का पैर, CCTV में कैद हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि यह घटना खेड़की धौला टोल प्लाजा पर हुई और शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में टोल लेने वाली महिला तीन अन्य पुरुष सहयोगियों के साथ बूथ के भीतर थी जबकि टोल प्लाजा पर मौजूद अन्य लोगों और कर्मचारियों ने तनाव कम करने की कोशिश की.

Tiktok Top 10: बच्ची का क्यूट अंदाज में 'घूमर डांस', दीपिका पादुकोण भी हो जाएंगी इनकी फैन

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शख्स ने टोल प्लाजा की महिला कर्मचारी के साथ हाथापाई की और इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी का पता लगा लिया गया और घटना के दो घंटे के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.