मस्ती में लड़की के साथ ख़ूब नाचे गजराज, वीडियो हुआ वायरल

हाथी हमारा साथी होता है. हाथी के कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमें भी हंसी आती है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की डांस कर रही है.

मस्ती में लड़की के साथ ख़ूब नाचे गजराज, वीडियो हुआ वायरल

हाथी हमारा साथी (Elephant Viral Video) होता है. हाथी के कई वीडियोज़ सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर वायरल होते रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमें भी हंसी आती है. हमेशा की तरह आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की डांस कर रही है. सबसे दिलचस्प बात ये है कि उस लड़की के बगल में खड़े गजराज (Girl Dancing With Elephant) भी डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस पल को इंतज़ार कर रहा है. एनिमल लवर्स के लिए ये वीडियो बेहद शानदार है. इस क्यूट वीडियो को देखने के बाद हरकोई भावुक हो रहा है.

आप भी इस वीडियो को देखें

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की मस्ती भरा डांस कर रही है. लड़की के डांस को बगल में खड़े हाथी भी कॉपी कर रहा है. वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि ये किसी पार्क का वीडियो है. पार्क में लड़की के अलावा दो हाथी भी मौजूद हैं. इन तीनों का डांस कोहराम मचा दे रहा है. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर elephantsofworld नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 38 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, जानवरों में हाथी सबसे प्यारे होते हैं. ये वीडियो देखकर मेरा दिन बन गया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, वाऊ डांसिंग एलिफेंट्स, कितना खूबसूरत नजारा है. वीडियो देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स इमोटिकॉन के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको ये वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट करके बताइएगा.