हाथी को लगी थी भूख, तो जंगल में खाना खाने के लिए अपनी सूंड का ऐसे किया इस्तेमाल - देखें Video

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने जंगल में अपने सूंड कौशल को दिखाते हुए ओलोरियन नाम की हथिनी की 29 सेकंड की एक क्लिप पोस्ट की है और यह वीडियो बहुत प्यारा है. ओलोरियन को पिछले साल केन्या में शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने बचाया था.

हाथी को लगी थी भूख, तो जंगल में खाना खाने के लिए अपनी सूंड का ऐसे किया इस्तेमाल - देखें Video

हाथी को लगी थी भूख, तो जंगल में खाना खाने के लिए अपनी सूंड का ऐसे किया इस्तेमाल

क्या आपको हाथियों के मजेदार वीडियो पसंद हैं? अगर हां, तो हमारे पास आपके लिए हाथी का एक प्यारा सा वीडियो है. शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने जंगल में अपने सूंड कौशल को दिखाते हुए ओलोरियन नाम की हथिनी की 29 सेकंड की एक क्लिप पोस्ट की है और यह वीडियो बहुत प्यारा है. ओलोरियन को पिछले साल केन्या में शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने बचाया था.

इस छोटे से वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ओलोरियन एक जंगल से गुज़री और पौधों और झाड़ियों का चयन करते हुए अपनी सूंड को घुमाया और उन्हें आराम से उठा लिया.

देखें Video:


शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, "मोड़ और लिफ्ट! ओलोरियन जंगल में घूमते हुए अपनी सूंड कौशल दिखाती है. अपने सभी आरक्षित तरीकों के लिए, उसे जीवन और भोजन से सच्चा प्यार है! यह देखते हुए कि उसे एक भूखे अनाथ शिशु के रूप में बचाया गया था, यह और अधिक खुशी की बात है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और साथ ही इस हथिनी की तारीफ भी कर रहे हैं.