चलती कार की छत पर बैठकर राइड का मजा लेता नजर आया डॉगी! VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

Dog Viral Video: हाल ही में इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में एक डॉगी चलती कार की छत पर बैठा नजर आ रहा है. यह वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

चलती कार की छत पर बैठकर राइड का मजा लेता नजर आया डॉगी! VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

Dog Rides On The Car Roof: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कभी कुछ वीडियोज हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, तो कभी कुछ वीडियोज होश उड़ा देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक डॉगी चलती कार की छत पर बैठा नजर आ रहा है. वहीं दूसरी ओर इस वीडियो ने जानवरों पर अत्याचार और सड़क सुरक्षा जैसे मुद्दों पर फिर से बहस छेड़ दी है. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में रेड कलर का कॉलर पहने एक भूरे रंग के डॉगी को चलती कार की छत पर बैठा देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पीछे से आ रहे एक कार सवार शख्स ने यह वीडियो रिकॉड किया है. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो बेंगलुरु का है. इससे कुछ समय पहले भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था, जिसमें एक डॉगी चलती कार की छत पर खड़ा हुआ था.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो @ForeverBLRU नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 40.9K लोग देख चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोट: NDTV इस तरह के स्टंट का समर्थन नहीं करता. कृपया इस तरह की कोशिश ना करें. ये आपके लिए खतरनाक साबित हो सकती हैं.