चायवाले ने पहली बार खरीदा मोबाइल, बैंड-बाजे और आतिशबाजी के साथ लाया घर, हैरान रह गया पूरा शहर - देखें Video

चायवाले ने अपनी पांच वर्षीय बेटी की ख्वाईश पूरी करने के लिए पहली बार एक नया मोबाइल फोन खरीदा और इस दिन को यादगार बनाने के लिए गाजे-बाजे के साथ अपनी बेटी को बग्गी में बिठाकर नाचते-गाते हुए मोबाइल को दुकान से घर लेकर आया.

चायवाले ने पहली बार खरीदा मोबाइल, बैंड-बाजे और आतिशबाजी के साथ लाया घर, हैरान रह गया पूरा शहर - देखें Video

चायवाले ने पहली बार खरीदा मोबाइल, बैंड-बाजे और आतिशबाजी के साथ लाया घर

शिवपुरी (मध्य प्रदेश):

मध्य प्रदेश के शिवपुरी कस्बे में एक चायवाले ने अपनी पांच वर्षीय बेटी की ख्वाईश पूरी करने के लिए पहली बार एक नया मोबाइल फोन खरीदा और इस दिन को यादगार बनाने के लिए गाजे-बाजे के साथ अपनी बेटी को बग्गी में बिठाकर नाचते-गाते हुए मोबाइल को दुकान से घर लेकर आया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है.

चाय बेचने वाले इस शख्स का नाम मुरारी कुशवाहा है और वह शिवपुरी शहर के नीलगर चौराहा पर चाय बेचता है. उसने अपनी बेटी की ख्वाईश पूरा करने के लिए सोमवार की शाम यह मोबाइल फोन 12,500 रुपए में खरीदा और इस दिन को यादगार बनाने के लिए यह जुलूस निकाला.

देखें Video:

मुरारी ने बताया, ‘‘मेरे घर में पहली बार मोबाइल फोन आया तो दुकानदार की दुकान से ढोल-धमाके एवं शहनाई बजाते हुए अपने घर इसे लेकर आया. इस जुलूस में एक बग्गी भी थी, जिसमें मैं अपनी बेटी को बिठाकर लाया.''

उसने बताया, कि उसके बाद ‘‘मैंने अपने दोस्तों को घर पर पार्टी भी दी.'' मुरारी ने बताया, कि पैसे कम होने के कारण बच्ची की इच्छा पूरी करने मोबाइल फोन को ईएमआई पर लिया है. मेरी 5 साल की बच्ची है. वह मुझसे दो साल से बोल रही थी कि पापा आप शराब बहुत पीते हो. आप शराब पीना कम कर दो और इससे जो पैसे बचेंगे उससे मुझे एक मोबाइल फोन दिला देना.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुरारी कहा, ‘‘मैंने बच्ची से बोला था, बेटी चिंता मत करो. हम ऐसा मोबाइल फोन लाएंगे कि पूरा शहर देखता रह जाएगा.''