बिल्ली ने उड़ते विमान में पायलट पर अचानक कर दिया अटैक, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

सूडान (Sudan) में एक यात्रिक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग एक अजीबोगरीब वजह से करनी पड़ी. बताया जा रहा है कि इस उडते विमान के कॉकपिट में एक बिल्ली घुस गई थी, जिसने अचानक प्लेन उड़ा रहे पायलट पर हमला कर दिया.

बिल्ली ने उड़ते विमान में पायलट पर अचानक कर दिया अटैक, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

बिल्ली ने उड़ते विमान में पायलट पर अचानक कर दिया अटैक, करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

सूडान से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, वहां पर एक यात्रिक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग (emergency landing) एक अजीबोगरीब वजह से करनी पड़ी. बताया जा रहा है कि इस उडते विमान के कॉकपिट में एक बिल्ली घुस गई थी, जिसने अचानक प्लेन उड़ा रहे पायलट पर हमला कर दिया. अल सूडानी न्यूज के अनुसार, टार्को एविएशन (Tarco Aviation) के विमान (फ्लाइट संख्या 3T-234) ने सूडान की राजधानी खार्तूम (Sudan's capital city of Khartoum) से दोहा (कतर) के लिए उड़ान भरी थी. उड़ान को आधा घंटा ही हुआ था, तभी अचानक यह घटना घटी.

इसके तुरंत बाद ही विमान की वापस खार्तूम इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Khartoum International Airport) पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. ये घटना पिछले हफ्ते हुई थी. एयरलाइंस की जांच में सामने आया कि बिल्ली विमान में उस वक्त घुस गई जब विमान सफाई के लिए हैंगर पर खड़ा था. जांच से पहले यह माना जा रहा था कि यह बिल्ली किसी यात्री की पालतू बिल्ली थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माना जा रहा है कि अनजान जगह पर फंस जाने की वजह से बिल्ली आक्रामक हो गई और उसने फ्लाइट कैप्टन पर हमला कर दिया. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई जानवर विमान के अंदर घुस आया हो. पिछले साल भी ऐसी ही घटना सामने आई थी, जब दो तोते अहमदाबाद से जयपुर (Ahmedabad to Jaipur) जाने वाली गोएयर की फ्लाइट (GoAir flight) में घुस गए थे, जिसकी वजह से फ्लाइट ने 30 मिनट देर से उड़ान भरी थी.