विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 21, 2020

बिल्ली उछलकर नल चलाकर पीने लगी पानी और फिर... देखें Viral Video

एक बिल्ली (Cat) का पानी पीते हुए वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से बिल्ली उछल कर किचन के स्लैब पर बैठकर नल चलाती है और पानी पीने लगती है.

Read Time: 3 mins
बिल्ली उछलकर नल चलाकर पीने लगी पानी और फिर... देखें Viral Video
बिल्ली उछलकर नल चलाकर पीने लगी पानी

एक बिल्ली (Cat) का पानी पीते हुए वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से बिल्ली उछल कर किचन के स्लैब पर बैठकर नल चलाती है और पानी पीने लगती है. इस वीडियो को मार्लेमर्लिन नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया साथ ही कैप्शन में लिखा, मैं अपनी जिंदगी के 8 सुनहरे पल शेयर कर रही हूं, आप बताना आपको कौन सा अच्छा लगा. इस अकाउंट की बात करें तो इसमें सिर्फ बिल्ली के वीडियो ही शेयर किये गए हैं.

आपको बता दें कि इस वीडियो में दिखाया गया बिल्ली के बच्चे का नाम मार्ले है. यह बिल्ली का बच्चा लॉस एंजेलिस में रहती है. इस वीडियो में बिल्ली के पूरे दिन की गतिविधियों को दिखाया गया है, इस वीडियो में मार्ले दिन भर क्या करती है इसे दिखाया गया है. इस वीडियो में बिल्ली के बच्चे का सुबह के ब्रेकफास्ट से लेकर, खेलने और पानी पीने तक के वीडियो शामिल है.

आपको बता दें कि इस वीडियो को 17 जून के दिन सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. और अब तक इस वीडियो पर 10 लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं.  सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर 26 हजार से अधिक लाइक्स भी मिल चुके हैं. मार्लमर्लिन नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट करते हुए पूछा गया कि मैं 8 चीजें मार्ले की शेयर कर रही हूं.. आप बताना आपको कौन सी अच्छी लगी.

इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा इस वीडियो के सारे पार्ट मुझे पसंद है. वहीं एक यूजर ने लिखा, बिल्ली का यह वीडियो कितना प्यारा है... और किस तरह से अपने खिलौने वाले बॉक्स में चला जाता है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के समय दहाड़े मार-मारकर रोती नजर आई दुल्हन, लोग बोले- विदाई हो रही या किडनैपिंग
बिल्ली उछलकर नल चलाकर पीने लगी पानी और फिर... देखें Viral Video
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Next Article
स्पेन में मिला 3 हजार साल पुराना खजाना, पृथ्वी नहीं किसी दूसरे ग्रह के लोहे से बनी चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;