शराब पी रहे बॉक्सर ने बार में शख्स को जड़ा मुक्का, मौके पर चली गई जान

एक बॉक्सर (Boxer) ने एक युवक को ऐसा मुक्का (Punch) जड़ा कि उसकी तुरंत मौके पर ही मौत (Death) हो गई. ये वाकया उस वक्त घटा जब शख्स बैठा शराब (Liquor) पी रहा था.

शराब पी रहे बॉक्सर ने बार में शख्स को जड़ा मुक्का, मौके पर चली गई जान

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग दंग रह गए.

नई दिल्ली:

दुनियाभर से कई बार ऐसी खबरें सुनने को मिलती है, जिन्हें सुन इंसान के होश उड़ जाते हैं. हाल ही ब्रिटेन (Britain) से एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसे सुन यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल यहां एक बॉक्सर (Boxer) ने एक युवक को इतना खतरनाक मुक्का (Punch) जड़ा कि उसकी तुरंत मौके पर ही मौत (Death) हो गई. ये वाकया उस वक्त घटा जब शख्स बार में बैठा हुआ शराब (Liquor) पी रहा था और उसने युवक की गर्दन पर एक मुक्का मार दिया. जिसकी वजह से शख्स की मौके पर ही जान चली गई.

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ब्रिटेन (Britian) के साउथ वेल्स (South Wales) इलाके की बताई जा रही है. आरोपी शख्स यहां के एक बार में बैठकर शराब का लुत्फ उठा रहा था. इस शख्स का नाम ब्रैंडन साइलेंस है. जब ये शख्स अपना पैग लेकर बैठा हुआ था तभी वहां एक युवक पहुंच गया. लेकिन यहां ऐसा वाकया घटा, जिसके बारे में शायद ही किसी न सोचा हो. यहां शराब पी रहा शख्स अचानक उठा और उसकी गर्दन पर मुक्का मार दिया, जिसके चलते दूसरे शख्स की मौत हो गई.

बार (Bar) में मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक काफी देर हो चुकी थी. जब तक लोग मुक्का खाने वाले शख्स के पास पहुंचे, तब तक वो लड़खड़ाकर जमीन पर गिर चुका था. तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे दौड़कर उठाया लेकिन तब तक जमीन पर गिरे शख्स की मौत हो चुकी थी. यहां तक कि शख्स को अस्पताल भी नहीं ले जाया जा सका. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसने मुक्का मारने वाले शख्स को पकड़ लिया गया.

ये भी पढ़ें: शेरनी और इंसान की दोस्ती की मुरीद हुई जनता, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि जिस आरोपी शख्स ने मुक्का मारा है उसे बॉक्सिंग (Boxing) का बड़ा शौक है और वो अपने आप को बॉक्सर समझता है. इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया कि शख्स ने युवक को जानलेवा पंच जड़ा. शराब पीने वाले शख्स का मुक्का जाकर सीधा गर्दन पर जाकर लगा. इस मुक्के के लगने से उसकी गर्दन घूम गई, थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई. इस मामले में फिलहाल शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.