पेट्रोल भराने की थी जल्दी, हवा में उछाल दी बाइक, पीछे बैठे दादा का हुआ जो हाल, लोग बोले- पापा का परा, उड़के जाएगा...

एक पुरुष का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल का पहिया हवा में ऐसे उछाला कि उसका करतब देखने के बाद कुछ लोगों ने उसे 'पापा का परा' बना दिया है.

पेट्रोल भराने की थी जल्दी, हवा में उछाल दी बाइक, पीछे बैठे दादा का हुआ जो हाल, लोग बोले- पापा का परा, उड़के जाएगा...

पेट्रोल भराने की थी जल्दी, हवा में उछाल दी बाइक

सोशल मीडिया आए दिन सड़क पर स्कूटी दौड़ाने वाली 'पापा की परियों' के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वो पापा की परी का नहीं, बल्कि पापा के परा का है. जी हां, अब एक पुरुष का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल का पहिया हवा में ऐसे उछाला कि उसका करतब देखने के बाद कुछ लोगों ने उसे 'पापा का परा' बना दिया है. यह वीडियो बेहद फनी है और अबतक हजारों व्यूज और कमेंट्स बटोर चुका है. कुछ यूजर का कहना है कि ऐसे लोगों को लाइसेंस कैसे मिल जाता है, तो वहीं कुछ ने कहा, लाइन तोड़ने का नतीजा है यह. वीडियो इतना मजेदार है कि बहुत से यूजर तो अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे हैं.

10 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेट्रोल भरवाने के लिए बाइक सवार पेट्रोल पंप पर लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही एक बाइक सवार आगे बढ़ता है, उसके पीछे वाला शख्स बीच में आ जाता है. ऐसे में तीसरा बाइक सवार अपने मोटरसाइकिल को आगे बढ़ाने के लिए जैसे ही स्पीड भरते हुए बाइक का क्लच छोड़ता है वैसे ही बाइक का अगला पहिया हवा में उछल जाता है और मोटरसाइकिल की पिछली सीट पर बैठा बुजुर्ग शख्स जमीन पर बुरी तरह से गिर जाता है. हालांकि, शख्स किसी तरह बाइक को बैलेंस कर लेता है, जिससे वहां खड़े बाकी लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है. फिलहाल, यह पुष्टी नहीं हुई है कि वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @JaikyYadav16  नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- लोग पापा की परियों को बदनाम करते हैं लड़के भी किसी से कम नहीं हैं. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगो वीडियो पर मजेदार कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा, यह पापा का परा है. दूसरे ने लिखा- अपने देश में समझदारों की कमी है.

Featured Video Of The Day

अडानी ग्रुप ने हिंडनबर्ग के आरोपों को बताया "झूठ का पुलिंदा", कहा - यह भारत पर हमला