सीढ़ियों से गिरने वाले बच्चे की ज़िदगी एक बिल्ली ने बचाई, लोग कर रहे हैं तारीफ़

बिल्ली (Cat) एक पालतू जानवर (Pet Animal) होती है. इंसानों के साथ वो घर में रहती हैं. बिल्ली मौसी के वीडियोज़ सोशल मीडिया (Social media Viral Videos) पर बहुत वायरल होते रहता है. कई वीडियोज़ इतना फनी होता है कि कुछ कहा नहीं जा सकता है.

सीढ़ियों से गिरने वाले बच्चे की ज़िदगी एक बिल्ली ने बचाई, लोग कर रहे हैं तारीफ़

Viral Video: बिल्ली ने बच्चे को सीढ़ियों से गिरने से बचाया

बिल्ली (Cat) एक पालतू जानवर (Pet Animal) होती है. इंसानों के साथ वो घर में रहती हैं. बिल्ली मौसी के वीडियोज़ सोशल मीडिया (Social media Viral Videos) पर बहुत वायरल होते रहता है. कई वीडियोज़ इतना फनी होता है कि कुछ कहा नहीं जा सकता है. हमेशा की तरह आज भी सोशल मीडिया पर एख वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली (Cat Funny Videos) बहुत अनोखे तरीके से एक बच्चे को बचा रही है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई उस बिल्ली की तारीफ़ कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

वीडियो देखें

इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली एक कमरे में मौजूद है. उस बिल्ली के साथ एक छोटा बच्चा भी मौजूद रहता है. कमरे में मौजूद बच्चा अचानक सीढियों के पास आ जाता है. ऐसे में सोफे पर बैठी बिल्ली आ जाती है और छोटे बच्चे को गिरने से बचाती है. ये वीडियो भले ही पुराना है, मगर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई इस बिल्ली की तारीफ कर रहा है. 

इ, वायरल वीडियो को देखने के बाद सभी लोग बिल्ली मौसी की तारीफ कर रहे हैं. बिल्ली मौसी ने समय रहते बच्चे की जान बचाकर ये साबित कर दिया कि वो वाकई में हम इंसानों का ध्यान रखती है. इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर @aflyguynew1 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 9 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूज़र ने कहा है- ये बिल्ली बहुत प्यारी है, काश मेरे पास होती. वहीं इस वीडियो पर दूसरे यूज़र ने कहा है- ऐसी बिल्ली मिलना वाकई में कमाल की बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो वाकई में दिल छू लेने वाला है. ऐसे वीडियो को देखने के बाद ये लगने लगता है कि जानवरों में भी इंसानीयत है. आपको ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके बताइएगा.