अमेरिका के ओहियो में स्कूल फुटबॉल मैच के दौरान फायरिंग, तीन घायल: पुलिस

टोलेडो पुलिस विभाग ने कहा, मैच के दौरान ऑफ ड्यूटी काम कर रहे टोलेडो पुलिस के एक अधिकारी ने लुकास काउंटी डिस्पैच को सूचना दी कि व्हिटमर मेमोरियल स्टेडियम में गोलियां चलाई जा रही हैं

अमेरिका के ओहियो में स्कूल फुटबॉल मैच के दौरान फायरिंग, तीन घायल: पुलिस

प्रतीकात्मक फोटो.

टोलेडो (ओहियो):

अमेरिका के ओहियो स्टेट के व्हिटमर हाई स्कूल और सेंट्रल कैथोलिक हाई स्कूल के बीच फुटबाल मैच के दौरान फायरिंग हुई, जिससे तीन लोग घायल हो गए. घायलों में दो वयस्क और एक किशोर शामिल है. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. टोलेडो पुलिस विभाग ने शनिवार को एक बयान में कहा, "लगभग 9:32 बजे मैच के दौरान ऑफ ड्यूटी काम कर रहे टोलेडो पुलिस के एक अधिकारी ने लुकास काउंटी डिस्पैच को सूचना दी कि व्हिटमर मेमोरियल स्टेडियम में गोलियां चलाई जा रही हैं."

फायरिंग होने के बाद वहां ड्यूटी कर रहे अधिकारियों ने उपस्थित लोगों को निकालना और पीड़ितों की तलाशना शुरू किया. अधिकारियों ने फुटबॉल मैदान के पास तीन घायलों को खोजा.

पुलिस ने कहा कि, अतिरिक्त पुलिस दल और टोलेडो फायर एंड रेस्क्यू टीम के घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पीड़ितों का इलाज शुरू किया गया. उन्हें क्षेत्र के अस्पतालों में पहुंचाया गया. जब यह निर्धारित हो गया कि अब कोई खतरा नहीं है, तो स्कूल के ताले खोले गए और उपस्थित लोगों को जाने की इजाजत दी गई. 

पुलिस ने कहा, "फिलहाल हिरासत में कोई संदिग्ध नहीं है. लोगों से इस घटना से संबंधित जानकारी फोन नंबर 419-255-1111 पर देने के लिए कहा गया है. अपराधी की जानकारी देने वाले गवाह को 5,000 अमेरिकी डालर तक का नकद इनाम दिया जाएगा." 

चीफ जॉर्ज क्राल, मेयर वेड काप्सज़ुकिविज़ और वाशिंगटन लोकल स्कूल के अधीक्षक डॉ काडी एंस्टेड ने एक संयुक्त बयान में कहा, "पिछली रात एक भयानक और दर्दनाक घटना हुई. व्हिटमर / सेंट्रल कैथोलिक फुटबॉल मैच में जो हुआ उसके बारे में क्या कहा जा सकता है, शुक्र है कि सभी तीन घायलों को मामूली चोटें आईं, वे सभी ठीक हो जाएंगे." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बयान में कहा गया है कि, "टोलेडो शहर और वाशिंगटन लोकल स्कूल सिस्टम यह तय करने में जुटे हैं कि मैच के चौथे क्वार्टर के दौरान क्या हुआ. सर्वेलेंस वीडियो संदिग्धों की पहचान करने में मददगार होगा, इस समय कोई भी हिरासत में नहीं है. जब तक सभी तथ्य इकट्ठे नहीं हो जाते और न्याय नहीं मिल जाता, तब तक इसकी जांच जारी रहेगी."