इलॉन मस्क ने कायने वेस्ट को दिया जवाब...आधा चीनी और जेनेटिक हाइब्रिड होने लगाया था इल्ज़ाम

कायने वेस्ट (Kanye West) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कहा कि शायद दसियों इलॉन मस्क (Elon Musk) बनाए गए और "टेस्ला (Tesla) के सीईओ इलॉन मस्क (Elon Musk) पहले जेनेटिक हाइब्रिड थे जो बच गए."

इलॉन मस्क ने कायने वेस्ट को दिया जवाब...आधा चीनी और जेनेटिक हाइब्रिड होने लगाया था इल्ज़ाम

Elon Musk: कायने वेस्ट का अकाउंट फिर से सस्पेंड किया जाएगा (File Photo)

हॉलीवुड रैपर कायने वेस्ट (Kanye West') ने कहा था कि उन्हें लगता है कि इलॉन मस्क (Elon Musk) "आधे चीनी" और एक "जेनेटिक हाइब्रिड" हो सकते हैं. उनके इस बयान पर अब इलॉन मस्क की प्रतिक्रिया आई है. इलॉन मस्क ने ट्वीटर कर कहा, "मैं इसे एक तारीफ के तौर पर लेता हूं!"  इलॉन मस्क ने आज सुबह वेस्ट की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी, जिसका ट्विटर अकाउंट पिछले हफ्ते एक बार फिर सस्पेंड कर दिया गया था.  रैपर कायने वेस्ट का ट्विटर अकाउंट इलॉन मस्क के ट्विटर का मुखिया बनने के बाद केवल दो महीने पहले दोबारा चालू किया गया था. इससे पहले कायने का अकाउंट यहूदी विरोधी ट्वीट के लिए के लिए सस्पेंड किया गया था. और अब उन्होंने एक बार फिर ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है.  

ट्विटर ने कायने का अकाउंट पिछले शुक्रवार को सस्पेंड कर दिया था. हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, इससे पहले ट्विटर ने नाजियों द्वारा प्रयोग किए जाने वाले स्वास्तिक के चिन्ह वाले पोस्ट को डिलीट कर दिया था. इसके जवाब में वेस्ट ने इंस्टाग्राम पर कहा कि शायद दसियों इलॉन मस्क बनाए गए और "टेस्ला के सीईओ इलॉन मस्क पहले जेनेटिक हाइब्रिड थे जो बच गए."

वेस्ट ने नाम बदलकर "ये" रखा है- उन्होंने कहा- क्या मैं अकेला हूं, जिसे लगता है कि इलॉन मस्क आधे चीनी हो सकते हैं? क्या आपने कभी बच्चे के तौर पर उनकी तस्वीरें देखी हैं? एक चीनी जीनियस को लो और उसे साउथ अफ्रीका के सुपरमॉडल के मेटिंग करा दो, और हमें एक इलॉन मिल जाएगा." 

वेस्ट ने यह भी कहा कि मैं एक इलॉन इसलिए कह रहा हूं क्योंकि शायद उन्होंने 10 से 30 इलॉन बनाए और वो पहला जेनेटिक हाइब्रिड रहा जो रह गया. ....वैसे हमें ओबामा के बारे में नहीं भूलना चाहिए." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूज़र ने उनसे वेस्ट को "सही" करने को कहा था, मस्क ने उसके जवाब में कहा कि उन्होंने ऐसा करने की पूरी कोशिश की. इलॉन मस्क ने कहा- मैंने पूरी कोशिश की. लेकिन उसके बावजूद वेस्ट ने हिंसा भड़काने के नियम का फिर से उल्लंघन किया और उसका अकाउंट सस्पेंड किया जाएगा."