Elon Musk बिना शर्ट आए नज़र, दोस्तों संग खूब की 'महंगी मस्ती'

इलॉन मस्क (Elon Musk) उस यॉट (Yatch )पर छुट्टियां मना रहे हैं जिसका एक हफ्ते का किराया करीब $20,000 डॉलर का है.इसके तीन केबिन्स में छ मेहमान आ सकते हैं और एक प्रोफेशनल क्रू उनकी सेवा के लिए वहां मौजूद रहता है.  फोटो में दिखता है कि मस्क ने काले रंग का स्वीमिंग ट्रंक पहन रखा है.

Elon Musk बिना शर्ट आए नज़र, दोस्तों संग खूब की 'महंगी मस्ती'

Elon Musk लग्ज़री यॉट पर बिना शर्ट आए नज़र

ट्विटर (Twitter) का कानूनी मुकदमा झेल रहे इलॉन मस्क (Elon Musk) अपने दोस्तों के साथ ग्रीस (Greece) में आलीशान छुट्टियां (Luxury Vacation) मना रहे हैं.  ट्विटर को  $44 बिलियन में खरीदने की डील से पीछे हटना भी उन्हें ज़िंदगी में सुकून ढूंढने से रोक नहीं पाया. ऐसे में अरबपति कारोबारी मायकून्स में एक यॉट पर अपनी शर्ट उतारे धूप सेकते नज़र आए. सोशल मीडिया पर उनकी कई शर्टलैस फोटो घूम रही हैं, जिनमें टेस्ला के फाउंडर ड्रिंक्स पीते हुए पानी में खेल रहे हैं.  

पेज सिक्स के अनुसार, इलॉन मस्क इस यॉट पर एक छोटे समूह के साथ हैं, जिसमें फैशन डिजायनर सारा स्टॉडिंगर और उनके पति एरी एमैन्युअल हैं. इस पत्रिका ने आगे कहा कि इलॉन मस्क उस यॉट पर छुट्टियां मना रहे हैं जिसका एक हफ्ते का किराया करीब $20,000 डॉलर का है.

इसके तीन केबिन्स में छ मेहमान आ सकते हैं और एक प्रोफेशनल क्रू उनकी सेवा के लिए वहां मौजूद रहता है.  फोटो में दिखता है कि मस्क ने काले रंग का स्वीमिंग ट्रंक पहन रखा है. वो जिस यॉट पर हैं उसका नाम ज़ीयस ('Zeus') है. सभी दोस्त इन तस्वीरों में मुस्कुराते और समुद्र में छलांग लगाते दिख रहे हैं   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन छुट्टियों की और तस्वीरों में अरबपति कारोबारी मस्क स्वीमिंग के बाद स्पोर्टी एविएटर धूप के चश्मे में भी दिखते हैं. ट्विटर इंक ने सोमवार को इलॉन मस्क पर आरोप लगाया था कि मस्क उनके मुकदमें पर धीरे काम कर रहे हैं. ट्विटर ने इलॉन मस्क पर मुकदमा करते हुए डेलवेयर के एक जज से अपील की है कि इलॉन मस्क को यह डील पूरी करने का आदेश दिया जाए और वो इसे  $54.20 प्रति शेयर के हिसाब से पूरी करें.