अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में डोनाल्ड ट्रम्प के प्रतिद्वंद्वी रॉन डेसांटिस का समर्थन कर सकते हैं एलन मस्क

एलन मस्क (Elon Musk) ने एक ट्विटर थ्रेड (twitter thread) में टिप्पणी की जहां उन्होंने अगले चुनावों के लिए अपनी राजनीतिक वरीयता पर प्रकाश डाला और डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के ट्विटर अकाउंट को बहाल करने की बात की.

अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में डोनाल्ड ट्रम्प के प्रतिद्वंद्वी रॉन डेसांटिस का समर्थन कर सकते हैं एलन मस्क

डोनाल्ड ट्रम्प के प्रतिद्वंद्वी रॉन डीसांटिस का समर्थन कर सकते हैं एलन मस्क. (फाइल फोटो)

वाशिंगटन:

एलन मस्क (Elon Musk) ने एक ट्विटर थ्रेड (twitter thread) में टिप्पणी की जहां उन्होंने अगले चुनावों के लिए अपनी राजनीतिक वरीयता पर प्रकाश डाला और डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के ट्विटर अकाउंट को बहाल करने की बात की.ट्वीटर (Twitter) के सीईओ एलन मस्क ने कहा कि अगर रिपब्लिकन पार्टी के फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डीसांटिस (Ron DeSantis) 2024 का अमेरिकी राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ते हैं, तो वह का उनका समर्थन करेंगे. रिपब्लिकन प्राइमरी में रॉन डीसांटिस का सामना डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) से होने की संभावना है.

एलन मस्क ने एक ट्विटर थ्रेड में टिप्पणी की जहां उन्होंने अगले चुनावों के लिए अपनी राजनीतिक वरीयता पर प्रकाश डाला. साथ ही मस्क ने डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर अकाउंट को बहाल करने की बात की. “2024 के राष्ट्रपति पद के लिए मेरी प्राथमिकता कोई समझदार और मध्यमार्गी है. मैंने आशा की थी कि जो बाइडेन प्रशासन के लिए इस तरह के उदाहरण होंगे, लेकिन अब तक निराश उनसे निराश होना पड़ा है. 

उनके ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने पूछा, "क्या आप 2024 में रॉन डीसांटिस का समर्थन करेंगे, एलन?" इस पर मिस्टर मस्क ने 'हां' में जवाब दिया. एलन मस्क ने एक ऑनलाइन पोल आयोजित करने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प के ट्विटर अकाउंट से प्रतिबंध हटा दिया. डोनाल्ड ट्रम्प ने पिछले हफ्ते पुष्टि की कि वह 2024 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में एक बाद फिर किस्मत आजमाएंगे.2016 के चुनावों में विजयी हुए डोनाल्ड ट्रम्प को अभी भी महत्वपूर्ण समर्थन प्राप्त है. उनको रिपब्लिकन पार्टी के उभरते सितारे रॉन डीसांटिस चुनौती देने के लिए तैयार हैं. 

2012 में राजनीति में आए थे रॉन डेसांटिस  
रॉन डेसांटिस ने प्रतिनिधि सभा में एक सीट जीतने के बाद 2012 में अमेरिकी राजनीति में कदम रखा और 2017 में डोनाल्ड ट्रम्प के मुखर समर्थकों में से एक थे. हालांकि अब राष्ट्रपति पद की दौड़ में रॉन डेसांटिस ट्रंप को टक्कर दे सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :

Featured Video Of The Day

हम लोग : क्‍या उम्‍मीदों का बजट लेकर आएगी सरकार, कितनी पूरी होगी आस?