पुलिसकर्मियों से बदसलूकी का मामला : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए कांग्रेस नेता आसिफ खान

पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने को लेकर आसिफ खान के कुछ सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है जबकि कुछ अन्य तलाश अभी भी जारी है. 

पुलिसकर्मियों से बदसलूकी का मामला : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए कांग्रेस नेता आसिफ खान

आसिफ खान को न्यायिक हिरासत में भेज गया

नई दिल्ली:

MCD चुनाव 2022 के प्रचार के दौरान पुलिसकर्मी से बदसलूकी करना कांग्रेस नेता आसिफ खान को भारी पड़ गया है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने उन्हें शनिवार को साकेत कोर्ट में पेश किया. मामले की सुनवाई के बाद कोर्ट ने आसिफ खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब आसिफ खान की बेल को लेकर सोमवार को ही सुनवाई होगी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी आसिफ खान को शनिवार सुबह ही शाहीनबाग इलाके से गिरफ्तार कर लिया था. पुलिसकर्मियों से बदसलूकी करने को लेकर आसिफ खान के कुछ सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया गया है जबकि कुछ अन्य तलाश अभी भी जारी है. 

बता दें कि दिल्ली के शाहीनबाग से कांग्रेस नेता आसिफ खान का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ था. इस वीडियो में आसिफ खान आम जनता के सामने ही पुलिस वालों के साथ बदसलूकी करते और उन्हें गाली देते देख गए थे. वायरल हुए इस वीडियो आसिफ खान पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई और धक्कामुक्की भी करते दिखे. 

वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि दो पुलिसकर्मी सैकड़ों लोगों के बीच में फंसे हुए हैं. कांग्रेस से पूर्व पार्षद और विधायक रहे आसिफ मोहम्मद खान पुलिसकर्मी को लाउडस्पीकर के जरिए धमका रहे हैं और उनके लोग पुलिसकर्मियों को धक्का दे रहे हैं. बाद में किसी तरह पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर वहां से निकलते हैं.

वीडियो के वायरल होने के बाद आसिफ खान ने कहा था कि यह वीडियो शुक्रवार का ही है. उनका कहना था कि जुम्मे की नमाज के दौरान मस्जिद में आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद और मौजूदा प्रत्याशी वाजिद ने मौलाना को 50,000 रुपये देकर लोगों को उन्हें वोट देने के लिए मौलाना को कहा, इस बात पर मस्जिद में हंगामा हुआ.

इसके बाद आसिफ के समर्थकों ने उन्हें बुलाया. आसिफ खान वहां मौजूद लोगों को बता रहे थे कि हाल में वाजिद ने एक टीवी डिबेट के दौरान बिहार के लोगों की पिटाई करवाई. आसिफ के ये कहते ही वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने उन्हें रोका तो उन्हें गुस्सा आया और उन्होंने पुलिसकर्मी को धमकी दे दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com