'आश्रम' की एक्ट्रेस ने 'हाय रामा' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- यह क्राइम है

'आश्रम' के सीजन तीन का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ईशा गुप्ता (Esha Gupta Dance Video) हर ओर चर्चा में है. इस बीच उनका एक डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है.

'आश्रम' की एक्ट्रेस ने 'हाय रामा' सॉन्ग पर यूं झूमकर किया डांस, वीडियो देख फैन्स बोले- यह क्राइम है

आश्रम एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'आश्रम 3' में नजर आएंगी ईशा गुप्ता
  • 'जन्नत 2' से बॉलीवुड में किया था डेब्यू
  • 'राज 3' में भी नजर आ चुकी हैं ईशा देओल
नई दिल्ली :

'आश्रम' वेब सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर अपने कंटेंट की वजह से हर जगह सुर्खियों में है तो वहीं इस बार एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज में बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है. उनकी एंट्री ने जमकर लोकप्रियता हासिल की है और अपने किरदार की वजह से वह चर्चा में हैं. यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) है. ईशा गुप्ता 'आश्रम (Aashram)' वेब सीरीज के तीसरे सीजन में बाबा निराला की इमेज मेकओवर करेंगी. लेकिन इस बीच उनका एक डांस वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

ऋतिक की फैमिली पार्टी में शामिल हुईं सबा आजाद, फैन्स बोले-  अब दिल में भी जगह बना ली

वैसे भी ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और उनके डांस वीडियो भी काफी पसंद किए जाते हैं. उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले काफी वायरल हुआ था, इस वीडियो में उन्होंने उर्मिला मातोंडकर की फिल्म 'रंगीला' के गाने 'हाय रामा' पर जमकर डांस किया है. इस वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. ईशा गुप्ता (Esha Gupta Dance Video) इस वीडियो में नीले रंग की साड़ी में डांस कर रही हैं. दिलचस्प फैन्स के कमेंट्स और वह कह रहे हैं कि इतना परफेक्ट फिट होना भी क्राइम है. 

36 वर्षीय ईशा गुप्ता (Esha Gupta Video) अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आने वाली हैं. खबरें हैं कि वो सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी की अगली कड़ी में नजर आ सकती हैं. ईशा ने 2012 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'जन्नत 2' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस 'राज 3' और 'कमांडो 2' में भी नजर आ चुकी हैं. वह इससे पहले जी5 की वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : तमन्ना भाटिया का कांस में दिखा जलवा, दिखीं अप्सरा सी हसीन