ऋतिक रौशन की फैमिली पार्टी में शामिल हुईं सबा आजाद, फैन्स बोले- चलो होने वाली बहू ने अब दिल में भी जगह बना ली

ऋतिक रौशन के पिता राकेश रौशन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है की रौशन परिवार एक साथ डिनर पर बैठा है.

ऋतिक रौशन की फैमिली पार्टी में शामिल हुईं सबा आजाद, फैन्स बोले- चलो होने वाली बहू ने अब दिल में भी जगह बना ली

ऋतिक रौशन की फैमिली पार्टी में शामिल हुईं सबा आजाद

नई दिल्ली :

ऋतिक रौशन और सुजैन खान दोनों 2014 में एक दूसरे से अलग हो गए थे, लेकिन दोनों अपनो दोनों बेटों की खुशी के लिए साथ में बच्चों को घुमाने और खाना खिलाने ले जाते हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का नाम सबा आजाद के साथ जुड़ रहा है और सुजैन खान का नाम उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ सामने आ रहा है बीते दिनों सुजैन खान ने एक तस्वीरें अपने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की थी. बता दें की दोनों इस समय गोवा में हैं. वहीं सुजैन के बाद अब रौशन परिवार की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में रौशन परिवार के साथ सबा आजाद समय बिताती दिख रही हैं. 

ऋतिक रौशन के पिता राकेश रौशन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है की रौशन परिवार एक साथ डिनर पर बैठा है. इस डिनर पार्टी में ऋतिक के माता पिता के साथ ही उनके दोनों बच्चे करीबी और खास दोस्त के अलावा ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी इस परिवार का हिस्सा बनीं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. 

इस तस्वीर पर फैन्स के जमकर कमेंट्स देखे जा सकते हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है क्या परिवार है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर कहा चलो होने वाली बहू ने अब दिल में भी जगह बना ली. आपको बता दें की ऋतिक कई बात सबा का हाथ पकड़े पब्लिक एरिया में स्पॉट हुए हैं. काम की बात करें तो ऋतिक इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण