विज्ञापन
This Article is From Aug 20, 2020

VIDEO : यूपी में मास्क नहीं लगाने वालों पर टूटा उप जिलाधिकारी का 'कहर', लाठी से की पिटाई

यह मामला बालिया जिले के बेल्थरा रोड तहसील का है. जहां उप जिलाधिकारी पुलिस के साथ मिलकर तहसील परिसर में मास्क की चेकिंग कर रहे थे.

VIDEO : यूपी में मास्क नहीं लगाने वालों पर टूटा उप जिलाधिकारी का 'कहर', लाठी से की पिटाई
बलिया में मास्क नहीं लगाने पर जिला प्रशासन ने लाठी से पीटा
बलिया:

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के रोजाना हजारों की संख्या में नए मामले आ रहे हैं. राज्य सरकारों और स्थानीय प्रशासन की ओर से लोगों को मास्क (Mask) पहनने को कहा गया है ताकि COVID-19 को फैलने से रोका जा सके. इस बीच, उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में मास्क नहीं लगाने पर जिला प्रशासन द्वारा लोगों को लाठी से पिटाई का मामला सामने आया है. इस दौरान, लोगों को उप जिलाधिकारी और पुलिस के कहर का सामना करना पड़ा.   

यह मामला बालिया जिले के बेल्थरा रोड तहसील का है. जहां उप जिलाधिकारी पुलिस के साथ मिलकर तहसील परिसर में मास्क की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान, उन्होंने मास्क न लगाने पर लोगों की जमकर पुलिस के साथ लाठी से पिटाई भी की. यही नहीं एक दुकानदार जो अपने मुंह पर मास्क की जगह रुमाल लगाया हुआ था. उसे भी नहीं बख्शा गया. उपजिलाधिकारी और पुलिस ने उसको लाठियों से इतना पीटा की उसका हाथ ही फट गया और हाथ से खून तक निकलने लगा. 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लाठी से लैस उप जिलाधिकारी कुछ पुलिसकर्मियों के एक साथ एक दुकान में जाते हैं और अंदर खड़े दो युवकों को बाहर खींचकर लाते हैं. इसके बाद वह और पुलिसकर्मी उन युवकों पर लाठी बरसाते हुए नजर आ रहे हैं. इस मामले में जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही का कहना है आप लोगों के माध्यम से पता चला है इसकी जांच कराएंगे. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट में कहा गया, "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेल्थरा रोड, जनपद बलिया के उपजिलाधिकारी अशोक चौधरी द्वारा जनता के साथ किए गए दुर्व्यवहार की घटना का संज्ञान लेते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलम्बित करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में अशोक चौधरी को निलम्बित करते हुए राजस्व परिषद से सम्बद्ध किया गया है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नेपाल पुलिस की गोली से भारतीय नागरिक की मौत, दूसरा लापता, तलाश जारी
VIDEO : यूपी में मास्क नहीं लगाने वालों पर टूटा उप जिलाधिकारी का 'कहर', लाठी से की पिटाई
नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश
Next Article
नोएडा : हथौड़ा लेकर ATM लूटने की कोशिश, सायरन बजने पर भागे बदमाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com