Us Preidential Elections
- सब
- ख़बरें
-
US Voting 2020 : 6 करोड़ लोग डाल सकते हैं वोट, 10 करोड़ पहले ही कर चुके हैं मतदान
- Tuesday November 3, 2020
- Reported by: भाषा
फ्लोरिडा यूनिवर्सिटी में राजनीति विज्ञान के एसोसिएट प्रोफेसर माइकल पी. मैक्डॉनल्ड के अनुसार 1990 के बाद पहली बार रिकॉर्ड 16 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकते हैं.
- ndtv.in
-
प्रेसिडेंशियल डिबेट में भारत-रूस पर बरसे डोनाल्ड ट्रम्प, कहा- 'देख लीजिए वहां हवा कितनी खराब!'
- Friday October 23, 2020
- Edited by: प्रमोद कुमार प्रवीण
ट्रम्प ने पेरिस जलवायु समझौते से अमेरिका के हटने की बात दोहराते हुए कहा कि इसने इसे "गैर-प्रतिस्पर्धी राष्ट्र" बना दिया था.
- ndtv.in
-
अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान 12.6 करोड़ फेसबुक उपभोक्ताओं ने रूसी विज्ञापन देखे थे
- Tuesday October 31, 2017
- IANS
फेसबुक, गूगल और ट्विटर 1 नवंबर, 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रूसी हस्तक्षेप पर पूछताछ का सामना करने की तैयारी कर रहे हैं और साथ ही वे सांसदों को यह भी बताने की योजना बना रहे हैं कि इन मंचों पर उपभोक्ताओं तक रूसी सामग्री प्राप्त जानकारी की तुलना में काफी अधिक पहुंची है. 'द वाशिंगटन पोस्ट' की सोमवार की रपट के अनुसार, फेसबुक कानून निर्माताओं को यह बताने की तैयारी कर रहा है कि उसके 12.6 करोड़ उपभोक्ताओं ने रूसी ऑपरेटरों द्वारा निर्मित व प्रसारित साम्रगी को देखा था, जो उस आंकड़े से बहुत ज्यादा है, जिसका कंपनी पहले कई बार खुलासा कर चुकी है.
- ndtv.in
-
US Voting 2020 : 6 करोड़ लोग डाल सकते हैं वोट, 10 करोड़ पहले ही कर चुके हैं मतदान
- Tuesday November 3, 2020
- Reported by: भाषा
फ्लोरिडा यूनिवर्सिटी में राजनीति विज्ञान के एसोसिएट प्रोफेसर माइकल पी. मैक्डॉनल्ड के अनुसार 1990 के बाद पहली बार रिकॉर्ड 16 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकते हैं.
- ndtv.in
-
प्रेसिडेंशियल डिबेट में भारत-रूस पर बरसे डोनाल्ड ट्रम्प, कहा- 'देख लीजिए वहां हवा कितनी खराब!'
- Friday October 23, 2020
- Edited by: प्रमोद कुमार प्रवीण
ट्रम्प ने पेरिस जलवायु समझौते से अमेरिका के हटने की बात दोहराते हुए कहा कि इसने इसे "गैर-प्रतिस्पर्धी राष्ट्र" बना दिया था.
- ndtv.in
-
अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान 12.6 करोड़ फेसबुक उपभोक्ताओं ने रूसी विज्ञापन देखे थे
- Tuesday October 31, 2017
- IANS
फेसबुक, गूगल और ट्विटर 1 नवंबर, 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रूसी हस्तक्षेप पर पूछताछ का सामना करने की तैयारी कर रहे हैं और साथ ही वे सांसदों को यह भी बताने की योजना बना रहे हैं कि इन मंचों पर उपभोक्ताओं तक रूसी सामग्री प्राप्त जानकारी की तुलना में काफी अधिक पहुंची है. 'द वाशिंगटन पोस्ट' की सोमवार की रपट के अनुसार, फेसबुक कानून निर्माताओं को यह बताने की तैयारी कर रहा है कि उसके 12.6 करोड़ उपभोक्ताओं ने रूसी ऑपरेटरों द्वारा निर्मित व प्रसारित साम्रगी को देखा था, जो उस आंकड़े से बहुत ज्यादा है, जिसका कंपनी पहले कई बार खुलासा कर चुकी है.
- ndtv.in