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रेलवे 'तत्काल' से हुआ मालामाल, डायनामिक किराये से भी 511 करोड़ रुपये की कमाई
- Sunday January 2, 2022
- Reported by: भाषा
रेलवे ने कहा कि उसने वित्तीय वर्ष 2021-22 में सितंबर तक डायनामिक किराये से 240 करोड़ रुपये, तत्काल टिकट से 353 करोड़ रुपये और प्रीमियम तत्काल शुल्क से 89 करोड़ रुपये कमाए हैं.
- ndtv.in
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... तो इस वजह से ट्रेनों के फ्लेक्सी फेयर प्रणाली पर फिर से विचार कर रहा है रेल मंत्रालय
- Friday February 2, 2018
- ख़बर न्यूज़ डेस्क
रेलवे के लिए फ्लेक्सी किराया प्रणाली कारगर साबित नहीं हो रहा है. शायद यही वजह है कि रेल मंत्रालय यात्रियों की संख्या बढ़ाने और अपने राजस्व में बढ़ोतरी के मकसद से किराया निर्धारण के लिये हाल ही में शुरू की गई फ्लेक्सी फेयर प्रणाली की जगह नई प्रणाली पर विचार कर रहा है.
- ndtv.in
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रेलवे की डायनमिक किराया प्रणाली समझ से बाहर, राज्यसभा में उठी हटाने की मांग
- Friday March 24, 2017
- Reported by: भाषा
राज्यसभा में गुरुवार को विपक्ष ने ट्रेनों में डायनमिक किराया प्रणाली की आलोचना करते हुए यात्रियों की सुरक्षा और विभिन्न सुविधाएं बढ़ाए जाने तथा बड़ी संख्या में खाली पदों को जल्द भरे जाने की मांग की. सपा के जावेद अली खान ने कहा कि रेलवे में किराए और यात्रियों को मिल रही सुविधाओं के बीच सामंजस्य नहीं है.
- ndtv.in
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‘सुविधा’ ट्रेनों के तौर पर फिर से शुरू होगी रेलवे की प्रीमियम ट्रेन सेवा
- Friday May 29, 2015
प्रीमियम ट्रेनों की डायनेमिक किराया प्रणाली में कुछ विसंगतियों का सामना करने के बाद रेलवे आगामी जुलाई से प्रणाली में कुछ बदलावों के साथ सेवा को ‘सुविधा’ ट्रेनों के तौर पर दोबारा शुरू करेगी।
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रेलवे 'तत्काल' से हुआ मालामाल, डायनामिक किराये से भी 511 करोड़ रुपये की कमाई
- Sunday January 2, 2022
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रेलवे ने कहा कि उसने वित्तीय वर्ष 2021-22 में सितंबर तक डायनामिक किराये से 240 करोड़ रुपये, तत्काल टिकट से 353 करोड़ रुपये और प्रीमियम तत्काल शुल्क से 89 करोड़ रुपये कमाए हैं.
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... तो इस वजह से ट्रेनों के फ्लेक्सी फेयर प्रणाली पर फिर से विचार कर रहा है रेल मंत्रालय
- Friday February 2, 2018
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रेलवे के लिए फ्लेक्सी किराया प्रणाली कारगर साबित नहीं हो रहा है. शायद यही वजह है कि रेल मंत्रालय यात्रियों की संख्या बढ़ाने और अपने राजस्व में बढ़ोतरी के मकसद से किराया निर्धारण के लिये हाल ही में शुरू की गई फ्लेक्सी फेयर प्रणाली की जगह नई प्रणाली पर विचार कर रहा है.
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रेलवे की डायनमिक किराया प्रणाली समझ से बाहर, राज्यसभा में उठी हटाने की मांग
- Friday March 24, 2017
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राज्यसभा में गुरुवार को विपक्ष ने ट्रेनों में डायनमिक किराया प्रणाली की आलोचना करते हुए यात्रियों की सुरक्षा और विभिन्न सुविधाएं बढ़ाए जाने तथा बड़ी संख्या में खाली पदों को जल्द भरे जाने की मांग की. सपा के जावेद अली खान ने कहा कि रेलवे में किराए और यात्रियों को मिल रही सुविधाओं के बीच सामंजस्य नहीं है.
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‘सुविधा’ ट्रेनों के तौर पर फिर से शुरू होगी रेलवे की प्रीमियम ट्रेन सेवा
- Friday May 29, 2015
प्रीमियम ट्रेनों की डायनेमिक किराया प्रणाली में कुछ विसंगतियों का सामना करने के बाद रेलवे आगामी जुलाई से प्रणाली में कुछ बदलावों के साथ सेवा को ‘सुविधा’ ट्रेनों के तौर पर दोबारा शुरू करेगी।
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