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राइड कैंसिल की तो लगेगा जुर्माना, ड्राइवर-यात्री दोनों के अलग-अलग नियम, जान लें नए नियम
- Wednesday May 21, 2025
- Reported by: अभिषेक सुरेशकुमार अवस्थी, Edited by: प्रभांशु रंजन
Ride Cancellation Fine: पिक ऑवर में राइड कैंसिल करने की शिकायत बहुत आती है. राइड बुक करने के बाद उसे कैंसिल करने से कंपनी के साथ-साथ ड्राइवर और सफर करने वाले यात्रियों को नुकसान होता है.
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ऐप बेस ट्रांसपोर्ट सर्विस को नियंत्रित करने की मांग पर सुप्रीम सुनवाई को तैयार
- Thursday October 12, 2017
- Reported by: आशीष भार्गव, Edited by: राजीव मिश्र
दिल्ली में ऐप बेस्ड टैक्सी की सर्विसेस दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं. अब इनको लेकर पहले जितनी सहूलियतों की बात होती रही है अब विवाद भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक विवाद सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है और सुप्रीम कोर्ट इससे जुड़े केस पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वो देखेगा कि ऐप बेस्ड ट्रांसपोर्ट सर्विस देने वाली कंपनियों को रेगुलेट कैसे किया जा सकता है. साथ ही अगर कंपनी का ड्राइवर महिला के साथ किसी आपराधिक घटना को अंजाम देता है तो कंपनी की जवाबदेही और पीड़ित को मुआवजा कैसे मिलेगा.
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ऐप बेस्ड टैक्सी कंपनी ओला को 2015-16 में रोजाना हुआ 6 करोड़ रुपये का घाटा, जानें क्यों
- Sunday April 30, 2017
- भाषा
जापानी निवेश कंपनी सॉफ्टबैंक के सहयोग से चलने वाली मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सेवा संचालक ओला को वित्त वर्ष 2015-16 में एकीकृत 2311 करोड़ रुपये यानी रोजाना छह करोड़ रुपये का घाटा हुआ.
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ओला 'शेयर' के किराये में 45 प्रतिशत की कमी, तीन नए शहरों में सेवा का विस्तार
- Monday September 26, 2016
- Reported by: भाषा
ऐप आधारित टैक्सी सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी ओला ने अपनी 'शेयर' सेवा के लिए किराये में 45 प्रतिशत की कमी की है और इस सेवा का तीन और शहरों में विस्तार किया है.
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एप आधारित टैक्सी कंपनी उबर अब भी ग्राहकों से ले रही है 'सर्ज चार्ज'...
- Monday May 2, 2016
- Reported by: Parimal Kumar
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेशक कैब के सर्ज चार्ज को लेकर सख्त हों लेकिन उबर कंपनी के तहत चलने वाली कैब अब भी मुसाफिरों से तय रेट से ज्यादा किराया ले रही है।
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दुनिया भर में उबर टैक्सी सर्विस को टक्कर देगी चीन की दीदी
- Thursday April 28, 2016
- Reported by: IANS/Xinhua
चीन की ऐप आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी दीदी वैश्विक विस्तार के लिए विदेशों में स्थानीय कंपनियों के साथ गठबंधन करने जा रही है। कंपनी के संस्थापक ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
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दिल्ली सरकार ने लाइसेंस के मुद्दे पर उबर, ओला कैब को दी चेतावनी
- Wednesday June 3, 2015
दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने बुधवार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि एप आधारित टैक्सी ऑपरेटर उबर और ओला कैब जब तक उन पर फिलहाल लगे प्रतिबंध का पालन नहीं करती हैं, सरकार लाइसेंस के लिए उनके आवेदनों पर विचार नहीं करेगी।
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दिल्ली की सड़कों पर वापस लौटेंगी उबर जैसी एप आधारित कैब
- Tuesday December 30, 2014
दिल्ली में एक टैक्सी में रेप केस के बाद लगी पाबंदी से उबर जैसी उन तमाम टैक्सी सर्विस कंपनियों को राहत मिल गई है। अब ऐप आधारित सर्विस पर लगी पाबंदी हटा दी गई है, जिसके बाद कंपनी दिल्ली में फिर से सेवाएं शुरू कर सकेगी।
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राइड कैंसिल की तो लगेगा जुर्माना, ड्राइवर-यात्री दोनों के अलग-अलग नियम, जान लें नए नियम
- Wednesday May 21, 2025
- Reported by: अभिषेक सुरेशकुमार अवस्थी, Edited by: प्रभांशु रंजन
Ride Cancellation Fine: पिक ऑवर में राइड कैंसिल करने की शिकायत बहुत आती है. राइड बुक करने के बाद उसे कैंसिल करने से कंपनी के साथ-साथ ड्राइवर और सफर करने वाले यात्रियों को नुकसान होता है.
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ऐप बेस ट्रांसपोर्ट सर्विस को नियंत्रित करने की मांग पर सुप्रीम सुनवाई को तैयार
- Thursday October 12, 2017
- Reported by: आशीष भार्गव, Edited by: राजीव मिश्र
दिल्ली में ऐप बेस्ड टैक्सी की सर्विसेस दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं. अब इनको लेकर पहले जितनी सहूलियतों की बात होती रही है अब विवाद भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक विवाद सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया है और सुप्रीम कोर्ट इससे जुड़े केस पर सुनवाई के लिए तैयार हो गया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वो देखेगा कि ऐप बेस्ड ट्रांसपोर्ट सर्विस देने वाली कंपनियों को रेगुलेट कैसे किया जा सकता है. साथ ही अगर कंपनी का ड्राइवर महिला के साथ किसी आपराधिक घटना को अंजाम देता है तो कंपनी की जवाबदेही और पीड़ित को मुआवजा कैसे मिलेगा.
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ऐप बेस्ड टैक्सी कंपनी ओला को 2015-16 में रोजाना हुआ 6 करोड़ रुपये का घाटा, जानें क्यों
- Sunday April 30, 2017
- भाषा
जापानी निवेश कंपनी सॉफ्टबैंक के सहयोग से चलने वाली मोबाइल ऐप आधारित टैक्सी सेवा संचालक ओला को वित्त वर्ष 2015-16 में एकीकृत 2311 करोड़ रुपये यानी रोजाना छह करोड़ रुपये का घाटा हुआ.
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ओला 'शेयर' के किराये में 45 प्रतिशत की कमी, तीन नए शहरों में सेवा का विस्तार
- Monday September 26, 2016
- Reported by: भाषा
ऐप आधारित टैक्सी सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी ओला ने अपनी 'शेयर' सेवा के लिए किराये में 45 प्रतिशत की कमी की है और इस सेवा का तीन और शहरों में विस्तार किया है.
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एप आधारित टैक्सी कंपनी उबर अब भी ग्राहकों से ले रही है 'सर्ज चार्ज'...
- Monday May 2, 2016
- Reported by: Parimal Kumar
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेशक कैब के सर्ज चार्ज को लेकर सख्त हों लेकिन उबर कंपनी के तहत चलने वाली कैब अब भी मुसाफिरों से तय रेट से ज्यादा किराया ले रही है।
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दुनिया भर में उबर टैक्सी सर्विस को टक्कर देगी चीन की दीदी
- Thursday April 28, 2016
- Reported by: IANS/Xinhua
चीन की ऐप आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी दीदी वैश्विक विस्तार के लिए विदेशों में स्थानीय कंपनियों के साथ गठबंधन करने जा रही है। कंपनी के संस्थापक ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
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दिल्ली सरकार ने लाइसेंस के मुद्दे पर उबर, ओला कैब को दी चेतावनी
- Wednesday June 3, 2015
दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने बुधवार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि एप आधारित टैक्सी ऑपरेटर उबर और ओला कैब जब तक उन पर फिलहाल लगे प्रतिबंध का पालन नहीं करती हैं, सरकार लाइसेंस के लिए उनके आवेदनों पर विचार नहीं करेगी।
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दिल्ली की सड़कों पर वापस लौटेंगी उबर जैसी एप आधारित कैब
- Tuesday December 30, 2014
दिल्ली में एक टैक्सी में रेप केस के बाद लगी पाबंदी से उबर जैसी उन तमाम टैक्सी सर्विस कंपनियों को राहत मिल गई है। अब ऐप आधारित सर्विस पर लगी पाबंदी हटा दी गई है, जिसके बाद कंपनी दिल्ली में फिर से सेवाएं शुरू कर सकेगी।
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