'The Accidental Prime Minister movie Trailer' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स
  • Bollywood | शुक्रवार जनवरी 11, 2019 01:06 PM IST
    'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' देखने के बाद अनुपम खेर की मम्मी दुलारी खेर उन्हें 100 में से 100 नंबर देती हैं. उन्हें अपने बेटे की एक्टिंग बहुत पसंद आती है.
  • India | रविवार दिसम्बर 30, 2018 09:11 AM IST
    देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर केंद्रित फिल्म 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के रिलीज होने से पहले कांग्रेस हमलावर हो गई है. मध्य प्रदेश कांग्रेस इकाई की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'एक्सीडेंटल टूरिस्ट' करार दिया है. प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अयक्ष शोभा ओझा ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान कभी न पूरे होने वाले वादों के सहारे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने केंद्र में सरकार बनाई, पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने भ्रामक प्रचार कर देश के नागरिकों को गुमराह किया. मोदी ने हर नागरिकों के खाते में 15 लाख रुपये जमा कराने जैसे लुभावने वादे किए, जिससे देश की भोली-भाली जनता उनकी बातों में आ गई.
  • India | शनिवार दिसम्बर 29, 2018 02:54 PM IST
    इस फिल्म की प्लॉटिंग जिस किताब पर है, उसमें मनमोहन सिंह को ऐसे दर्शाया गया है, जैसे उनके हर फैसले में सोनिया गांधी का हस्तक्षेप होता था. इस फिल्म में मनमोहन सिंह के किरदार को किस रूप में दिखाया गया है, वह तो पूरी फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा, मगर उससे पहले हमें मनमोहन सिंह के कुछ ऐतिहासिक कामों पर नजर जरूर दौड़ाना चाहिए.
  • India | शनिवार दिसम्बर 29, 2018 12:09 PM IST
    फिल्म अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर'  (The Accidental Prime Minister) को देखने की योजना बना ली है. अनपुम खेर ने अभी तक जो जानकारी पब्लिक डोमेन में साझा की है, उससे मुताबिक, मनमोहन सिंह के कार्यकाल पर बनी फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' वह भारत में नहीं देखेंगे. बता दें कि 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' का ट्रेलर लॉन्च होते ही यह फिल्म विवादों से घिर गई और इस पर सियासत भी शुरू हो गई है.
  • India | शनिवार दिसम्बर 29, 2018 08:52 AM IST
    पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के ऊपर बनी फिल्म ‘द ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर सियासत गरमा गई है. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी फ़िल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' को लेकर भाजपा पर प्रहार करते हुए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज झा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भगवा पार्टी ने इस फिल्म के वास्ते अपना खजाना खोल दिया. दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में मनमोहन सिंह को 2014 के आम चुनाव से पहले सिंह को कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति के शिकार के रुप में दिखाया गया है. 
  • File Facts | शनिवार दिसम्बर 29, 2018 08:22 AM IST
    पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की किताब पर बनी फ़िल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' पर बनी फ़िल्म पर हंगामा बरपा है. इस फिल्म को एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी अपना सियासी हथियार बनाना चाहती है, वहीं काग्रेस इस फिल्म को बनाने की मंशा पर सवाल खड़े कर रही है. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म को कांग्रेस ने बीजेपी की साज़िश बताते हुए पार्टी को फ़िल्म दिखाए जाने की मांग की है. हालांकि, ऐसी खबर है कि इस मांग को कांग्रेस ने वापस ले लिया है. वहीं अनुपम कहते हैं कांग्रेस फ़िल्म का जितना विरोध करेगी उतना ही प्रचार होगा. बीजेपी इस फिल्म के ट्रेलर को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जगह देकर सियासी पारे को बढ़ा दिया. इसके बाद द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर विवाद गहरा गया. दरअसल, गुरुवार को 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टिर' का ट्रेलर जारी हुआ और इसके बाद से इस पर हंगामा की परत चढ़ती गई. तो चलिए जानते हैं कि ट्रेलर लॉन्च के बाद की अब तक की 10 बड़ी बातें...
  • File Facts | शुक्रवार दिसम्बर 28, 2018 08:54 PM IST
    फिल्म द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही इस पर विवाद भी शुरू हो गया है. कांग्रेस नेताओं ने अनुपम खेर (Anupam Kher) अभिनीत फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को अपनी पार्टी के खिलाफ भाजपा का दुष्प्रचार करार दिया है. हालांकि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) ने इस फिल्म को लेकर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा का यह दुष्प्रचार काम नहीं करेगा और सच की जीत होगी. आपको बता दें कि यह फिल्म 2004 से 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू की पुस्तक पर आधारित है. पुस्तक का नाम भी द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister) ही है. एनडीटीवी के औनिन्द्यो चक्रवर्ती बता रहे हैं कि आखिर डॉ. मनमोहन सिंह क्यों 'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' नहीं थे.
  • India | शुक्रवार दिसम्बर 28, 2018 03:57 PM IST
    फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही अब विवाद गहराता दिख रहा है. इस फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के बाद कांग्रेस इस फिल्म को बीजेपी का एजेंडा करार दे रही है, वहीं महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने रिलीज से पहले फिल्म दिखाए जाने की मांग की है. फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर हो रहे विरोध के बाद मुख्य अभिनेता अनुपम खेर का कहना है, "जितना ज़्यादा वे (कांग्रेस नेता) विरोध करेंगे, उतना ही ज़्यादा प्रचार फिल्म को हासिल होगा. पुस्तक वर्ष 2014 से बाज़ार में है, तब से अब तक तो कोई विरोध नहीं किया गया, सो, फिल्म भी उसी पर आधारित है."
  • India | शुक्रवार दिसम्बर 28, 2018 10:30 AM IST
    पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है और इसे लेकर विवादों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. एक ओर जहां कांग्रेस का यूथ विंग इस फिल्म की रिलीज से पहले देखने की मांग कर रहा है, वहीं बीजेपी ने इस फिल्म के ट्रेलर को कांग्रेस पर हमला बोलने का राजनीतिक हथियार बना लिया है. गुरुवार को द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस ट्रेलर को बीजेपी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर न सिर्फ फिल्म का एक तरह से प्रचार किया है, बल्कि बीजेपी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. 
और पढ़ें »
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com