'Maharatra Assembly Election' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स
  • India | शनिवार अक्टूबर 26, 2019 11:23 AM IST
    महाराष्ट्र में ऐसा लग रहा है कि शिवसेना अब बीजेपी से चुन-चुनकर बदला लेने पर उतारू हो गई है. तभी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने अपने ट्विटर पर एक ऐसा कॉर्टून शेयर किया है जिसमें एक शेर के पंजे में कमल का फूल दिखाया गया है. आपको बता दें कि शिवसेना का चिन्ह के साथ कई जगह शेर भी बना होता है. दरअसल साल 2014 में शिवसेना को बीजेपी ने झिड़क दिया था और अकेले चुनाव लड़कर अपनी सरकार भी बना ली थी. बीजेपी उस समय मोदी लहर पर सवार थी और कभी राज्य में शिवसेना की सरकार में सहयोगी बनकर काम चलाने वाली बीजेपी अब बड़े भाई की भूमिका में आ गई थी. शिवसेना उस समय अपने बुरे दौर में पहुंच गई थी. इस चुनाव में बीजेपी को 122  शिवसेना को 63 और कांग्रेस को 42 और एनसीपी को 41 सीटें मिली थीं.
  • Maharashtra | गुरुवार अक्टूबर 3, 2019 02:05 PM IST
    युवा शिवसेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे ने आज वर्ली विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाख़िल किया. नामांकन से पहले आदित्य ठाकरे ने एक रोड शो किया जिसमें बड़ी संख्या में शिवसैनिक मौजूद थे. जगह-जगह फूल बरसाकर उनका स्वागत किया गया.
  • Maharashtra | बुधवार अक्टूबर 2, 2019 04:28 AM IST
    अपने साथ हुए बर्ताव पर अप्रसन्नता जाहिर करते हुए राज्य के पूर्व मंत्री ने कहा कि अगर पार्टी के प्रति वफादार बने रहना अपराध है तो उन्होंने यह अपराध किया है. एक समय देवेंद्र फडणवीस की सरकार में दूसरे नंबर के मंत्री माने जाने वाले और बाद में पिछले कुछ साल से पार्टी में दरकिनार कर दिये गये खड़से ने दावा किया कि उन्हें कई प्रस्ताव भेजे गये लेकिन उन्होंने किसी को भी नहीं स्वीकारा.
और पढ़ें »
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com