Advertisement

फिट व प्रेरणादायक सानिया ने फिटनेस और लुक से किया प्रशंसकों को भौंचक्का, तस्वीर हो रही वायरल

सानिया (Sania Mirza) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया और चार काफी समय पहले की दो तस्वीरें पोस्ट कीं, तो देखते ही देखते ये वायरल हो गईं. और चाहने वालों के कमेंटों से तस्वीरे भर गईं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
हाल ही में सानिया मिर्जा ने होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीतकर फिटनेस और फॉर्म का परिचय दिया था
नई दिल्ली:

सानिया मिर्जा (Sania Mriza) के चाहने वाले अभी भी अपनी चहेती खिलाड़ी की करीब छह या सात महीने पुरानी तस्वीरें नहीं ही भूले होंगे. सानिया (Sania Mriza) के मां बनने की प्रक्रिया से गुजरने की तस्वीरें. और अब जो सानिया ने अपनी हालिया तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली हैं, उससे उनके प्रशंसक अभिभूत हैं. यह बहुत ही प्रेरणादायक तस्वीर है. यह बताने और समझाने के लिए कि अगर व्यक्ति विशेष में इच्छाशक्ति हो तो वह गर्मी व कड़ाकेदार ठंड जैसी तमाम बातों को भुलाकर वह सब हासिल कर सकता है, जो सानिया (Sania Mriza) मिर्जा ने पिछले चार महीने में हासिल कर लिया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:  चैंप‍ियन बनने का Novak Djokovic को 'बड़ा फायदा', वर्ल्‍ड नंबर 1 प्‍लेयर बने..

अब यह तो जानते ही हैं पिछले महीने या डेढ़ महीने के भीतर कितनी ज्यादा ठंड रही है, लेकिन इस दौरान सानिया मिर्जा ने अपने लक्ष्य से बिल्कुल भी नहीं डिगीं. मां बनने के बाद उन्होंने शानदार वापसी करते हुए पिछले दिनों होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट का खिताब जीता था, लेकिन उससे पहले करीब चार महीने तक सानिया ने जमकर पसीना बहाया. मां बनने के समय सानिया मिर्जा का शरीर ठीक वैसा ही हो गया था, जैसा आमतौर पर महिलाओं का हो जाता है. 

यह भी पढ़ें:  Sania Mirza की बहन अनम का अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ हुआ न‍िकाह

सानिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हालिया और चार काफी समय पहले की दो तस्वीरें पोस्ट कीं, तो देखते ही देखते ये वायरल हो गईं. और चाहने वालों के कमेंटों से तस्वीरे भर गईं. सानिया ने तस्वीरों की तुलना करते हुए लिखा, "89 किलो बनाम 63 किलो. हम सभी के लक्ष्य होते हैं. प्रत्येक दिन का लक्ष्य और दीर्घकालिक लक्ष्य. इन लक्ष्यों में हम गर्व की अनुभूति करते हैं.

Advertisement
Advertisement

और इस लक्ष्य को हासिल करने में मुझे चार महीने का समय लगा. मां बनने के बाद फिर से स्वस्थ और फिट होने में चार महीने का समय. उच्च स्तर पर मुकाबला करने और खेलने के लिए फिटनेस हासिल करने के लिहाज से मुझे यह एक लंबे समय का एहसास कराता है. अपने सपनों का पीछा करो. अगर मैं यह हासिल कर सकती हूं, तो कोई भी हासिल कर सकता है"

Advertisement

VIDEO: काफी समय पहले पीवी सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

Advertisement

वास्तव में सानिया की  हालिया तस्वीर को देखकर एक बार को बिल्कुल भी यकीन नहीं होता कि यह चार या पांच महीने पहले वाली ही सानिया हैं. सानिया की नयी तस्वीर और लुक का जादू एक बार फिर से उनके चाहने वालों पर चल गया है. ठीक वैसे ही, जैसे ही हाल ही में होबार्ट में उनके रैकेट का जादू चला था. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terror Attack: कश्मीर में आतंक पर कड़े एक्शन की तैयारी! Amit Shah ने बताया Solid Plan

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: