'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा लंबा लीप, खत्म होगी अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी! जानें क्या है सच 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप और हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ के शो छोड़ने की खबरों पर मेकर्स का रिएक्शन सामने आया है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा लंबा लीप, खत्म होगी अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी! जानें क्या है सच 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा 20 साल का लीप

खास बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा लीप
  • YRKKH में लीप के बाद अक्षरा अभिमन्यु की खत्म होगी कहानी
  • YRKKH को अलविदा कहेंगे हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. साल 2009 में शुरु हुए इस शो में कई लीप देखने को मिला. जहां दो पीढ़ियों का अंत भी हो चुका है, जिसमें अक्षरा-नैतिक और कार्तिक-नायरा की जोड़ी भी शामिल है. लेकिन अब इस शो में अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी, जिन्हें फैन #Abhira के नाम से जानते हैं. वह भी खत्म होने की खबरें जोरों पर है क्योंकि शो में 20 साल का लंबा लीप लेने की बात कही जा रही है. 

20 साल के लीप और अक्षरा अभिमन्यु के किरदार में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के शो के अलविदा  कहने की खबरें पर प्रौड्यूसर  राजन शाही का रिएक्शन सामने आया है. टेलीचक्कर के मुताबिक, मेकर्स राजन शाही ने कहा, प्रणाली और हर्षद और कोई भी एक्टर शो छोड़कर नहीं जा रहा है. हालांकि उन्होंने लीप पर कोई कमेंट नहीं किया है. 

बता दें, अभिनव के किरदार में जय सोनी के शो छोड़ने के कारण फैंस की नाराजगी देखने को मिली थी. हालांकि #Abhira फैंस काफी खुश हुए थे क्योंकि उन्हें एक बार फिर अभिमन्यु और अक्षरा साथ देखने को मिलने रहे हैं.