Shehnaaz Gill ने नाइट सूट में किया बड़े ही क्यूट अंदाज में डांस, फैन्स बोले- ये अब तक का बेस्ट था...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे नाइट सूट पहने ‘Bailaconmigo’ गाने पर बड़े ही क्यूट अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

Shehnaaz Gill ने नाइट सूट में किया बड़े ही क्यूट अंदाज में डांस, फैन्स बोले- ये अब तक का बेस्ट था...देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फोटो

खास बातें

  • शहनाज गिल का लेटेस्ट वीडियो आया सामने
  • नाइट सूट में किया डांस
  • बिग बॉस 13 से मशहूर हुई थीं शहनाज
नई दिल्ली :

बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पॉपुलैरिटी में बहुत इजाफा हुआ है. अब देश के कोने-कोने में लोग शहनाज को पहचानते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें व वीडियो देखने को बेताब रहते हैं. इसी क्रम में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Videol) का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे ‘Bailaconmigo' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. शहनाज (Shehnaaz Gill) को इस वीडियो में नाइट सूट में देखा जा सकता है. क्यूट से अंदाज में डांस करते हुए शहनाज बहुत प्यारी लग रही हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर अभी तक लाखों में व्यूज आ चुके हैं. हजारों की संख्या में कमेंट्स भी शहनाज की वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं. शहनाज के इस वीडियो पर फैन्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक फैन ने जहां लिखा है, “किसी छोटे बच्चे की तरह लग रहे हो आप..मेरे 6 साल छोटे भाई जितने क्यूट”. वहीं, एक दूसरे फैन ने तो उन्हें ‘नेशनल क्रश' कह दिया है, जबकि एक अन्य यूजर को ये शहनाज का अब तक का सबसे बेस्ट रील लगा है. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस वीडियो में शहनाज वाकई में काफी क्यूट लग रही हैं.

बता दें, शहनाज गिल को बिग बॉस 13 में काफी पसंद किया गया था. उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को लोगों से भरपूर प्यार मिला था. शो से बाहर आने के बाद शहनाज (Shehnaaz Gill) ने कई म्यूजिक वीडियो में काम किय. आखिरी बार उन्हें बादशाह के साथ ‘फ्लाई' में देखा गया था. आजू के टाइम में शहनाज के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com