Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki: रुबीना दिलैक के 'शक्ति' में आएगा नया मोड़, क्या हरमन माही से करेगा शादी?

Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki: टीवी का पॉपुलर शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की हरमन को संदेह होगा कि परिवार का कोई शख्स एंजेल से जुड़ा है इसलिए वह माही से शादी करने का फैसला लेता है.

Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki: रुबीना दिलैक के 'शक्ति' में आएगा नया मोड़, क्या हरमन माही से करेगा शादी?

Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki: जानिए शो में क्या होगा टर्निंग पॉइंट

खास बातें

  • सीरियल शक्ति में आएगा नया ट्विस्ट
  • हरमन लेगा एक बड़ा फैसला
  • माही हरमन से शादी करने की कर रही हैं तैयारी
नई दिल्ली:

टीवी का पॉपुलर शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) इन दिनों खास सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो में बिग बॉस 14नकी विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) लीड रोल में नजर आती हैं. वहीं इन दिनों फैंस को सीरियल में  एक के बाद के एक बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ हरमन को घर के किसी शख्स पर शक होने लगता है. वहीं दूसरी ओर माही हरमन से शादी करने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है. ऐसे में हरमन एक नया खेल खेलना शुरू करते हैं. जिसमें वे घर वालों की भलाई देखते हैं. 


आज रात के एपिसोड में देखा जाएगा कि  एंजेल के कॉल आने के बाद हरमन को संदेह होगा कि परिवार का कोई शख्स एंजेल से जुड़ा है या एंजेल ने उनके घर में एक माइक और कैमरा लगा दिया है और उसे खोजने की कोशिश करता है. इसके बाद हरमन एक योजना लेकर आते हैं वह घर में जाकर घोषणा करते हैं कि वह माही को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करना चाहते हैं. हरमन कहते हैं कि मैं तुमसे शादी करूंगा वरना तुम मेरे परिवार को कोर्ट ले जाओगी. इसलिए वह जल्द ही शादी करने का ऐलान करता है, लेकिन माही इस बात पर विश्वास नहीं करती है और उसे सबके सामने अपनी मांग में सिंदूर भरने के लिए कहती है. हरमन ने ऐसा करने से इंकार कर देते हैं और कहते हैं कि वह सभी रीति-रिवाजों का पालन करते हुए उससे शादी करेगें. दूसरी ओर, संत बख्श और परमीत आपस में बहस कर रहे हैं और इसी बीच परमीत का फोन आता है और वह बाहर निकल जाते हैं. यह देखकर विराट को शक होता है कि कुछ गड़बड़ है. इन सबके बीच हरमन को एंजेल से अपने परिवार की एक तस्वीर मिलती है जो उसे चौंका देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की (Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki Latest Episode)' सीरियल में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सौम्या के किरदार में नजर आती हैं. उन्होंने अपने इस किरदार से सभी के दिलों में खास जगह बना ली है. फिलहाल को रुबीना इस समय घर में क्वारंटीन हैं, उनकी कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आई है.