कैमरा देखते ही विकास गुप्ता ने राखी सावंत को उठा लिया गोद में, वायरल हुआ वीडियो

राखी सावंत (Rakshi Sawant) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जहां विकास गुप्ता राखी सावंत को अपनी गोद में उठाए नजर आ रहे हैं.

कैमरा देखते ही विकास गुप्ता ने राखी सावंत को उठा लिया गोद में, वायरल हुआ वीडियो

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने राखी सावंत (Rakshi Sawant) को गोद में उठाया, देखें वीडियो

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने चुलबुले अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बिग बॉस की जर्नी पूरी होने के बाद से शायद ही कोई ऐसा दिन गया हो जब राखी की कोई वीडियो वायरल ना हुई हो. बिग बॉस के घर में तो राखी को एंटरनेटमेंट क्वीन तक कह दिया गया था. राखी सावंत अपने मनोरंजन के डोज को और दो गुना बढ़ा कर फैंस को अपने फनी वीडियो से हंसाती रहती हैं. बीतें दिनों राखी का नया म्यूजिक वीडियो 'लॉकडाउन' का टीजर भी आउट हुआ था. जिसें फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था. वहीं अब राखी का एक वीडियो सामने आया है जो फैंस के होश उड़ा रहा है.

पैपराजी देख गोद में उठा लिया 
इस बात से सभी वाकिफ हैं कि राखी और विकास गुप्ता कितने अच्छे दोस्त हैं. बिग बॉस के घर के अंदर भी राखी को कई बार विकास का साथ देते हुए देखा गया था. घर से निकलने के बाद विकास राखी की बीमार मां को भी देखने गए थे. दोनों की दोस्ती का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग रहा है. ऐसे में दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां विकास गुप्ता राखी को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो किसी पार्टी का मालूम पड़ता है. जहां राखी शिमरी रेड जंप सूट में नजर आती हैं. वहीं विकास कुर्ता और जींस में नजर आते हैं. वहीं पैपराजी को देख विकास राखी को अपनी  गोद में उठा लेते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नया म्यूजिक वीडियो जल्द होगा रिलीज
बता दें कि जल्द ही राखी सावंत (Rakhi Sawant Video)  का नया गाना 'लॉकडाउन' रिलीज होगा. इस गाने में राखी का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलने वाला है. इससे  पहले राखी का एक और म्यूजिक वीडियो 'ड्रीम में एंट्री' रिलीज हुआ था. इस गाने को फैंस द्वारा काफी प्यार मिला. हाल ही में इस गाने के 20 मिलियन होने की खुशी में सेलीब्रेशन करते भी देखा गया था.