रवि दुबे की कोविड -19 टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, फोटो पोस्ट कर यूं जाहिर की खुशी

रवि दुबे (Ravi Dubey) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर कोरोना नेगेटिव होने की खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की है. जिस पर उनके फैन्स उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं.

रवि दुबे की कोविड -19 टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, फोटो पोस्ट कर यूं जाहिर की खुशी

रवि दुबे (Ravi Dubey) ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर दी कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी

नई दिल्ली:

टीवी जगत के फेमस अभिनेता रवि दुबे (Ravi Dubey) जो हाल ही में कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे. वह अपने प्रशंसकों और दोस्तों के लिए अच्छी खबर लेकर लाए हैं. अभिनेता रवि पिछले 10 दिनों से होम क्वारंटाइन में थे, आखिरकार उन्हें अब कोविड छुटकारा मिल गया है. रवि दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट करके फैन्स के साथ अपनी खुशी जाहिर की है. इससे पहले उन्होंने अपने कोविड पॉजिटिव होने की खबर को इंस्टाग्राम पर एक  पोस्ट के जरिए फैन्स को बताया था. जिसके बाद उनके प्रशंसकों ने उनकी सलामती की दुआएं मांगी थी. 

रवि दुबे (Ravi Dubey) ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट, मैचिंग ट्रैक पैंट, ग्लव्स और शेड्स पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. साथ ही इस तस्वीर में वह अपने गले में हेडफोन और एक बैग लिए हुए भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में '-ve' चिन्ह को दिखाया है और कोविड नेगेटिव होने का प्रमाण दिया है और लिखा है, "हो गए जी नेगेटिव  '(मैं कोविड नेगेटिव आया हूं )'. जिसके बाद उनके फैन्स उन्हें खूब बधाईया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सकारात्मक व्यक्ति होने के साथ ही, अपने होम क्वारंटाइन अवधि के दौरान अभिनेता इस कठिन समय का अत्याधिक आनंद लेते हुए अलग-अलग वीडियो शेयर करते हुए देखे गए थे. रवि इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे. अपनी पत्नी सरगुन के साथ का एक कॉमेडी वीडियो शेयर किया था, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आया था. साथ ही अलग-अलग एक्सपेरेशन वाले वीडियो भी शेयर करते रहते थे.