राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को खुलेआम दी धमकी, बोलीं- मैं तुम्हारा जीना हराम कर दूंगी...देखें Video

बिग बॉस 14 हाउस में दोस्ती और दुश्मनी समय के साथ बदलती जाती है. जिस तरह का टास्क या माहौल उसी तरह की दोस्ती. ऐसा ही कुछ राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के मामले में भी देखने को मिलेगा.

राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को खुलेआम दी धमकी, बोलीं- मैं तुम्हारा जीना हराम कर दूंगी...देखें Video

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और राखी सावंत (Rakhi Sawant)

खास बातें

  • राखी सावंत और अभिनव शुक्ला की दोस्ती टूटी
  • रुबिना दिलैक भी हुईं राखी सावंत के खिलाफ
  • राखी सावंत ने अभिनव को दी यह धमकी
नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 हाउस में दोस्ती और दुश्मनी समय के साथ बदलती जाती है. जिस तरह का टास्क या माहौल उसी तरह की दोस्ती. ऐसा ही कुछ राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अभिनव शुक्ला के मामले में भी देखने को मिलेगा. राखी सावंत, रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला की दोस्ती कुछ समय से देखने को मिल रही थी. लेकिन राखी सावंत के व्यवहार ने इस दोस्ती में दरार ला दी है. यही नहीं, रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को जब से यह पता चला कि राखी पीठ पीछे उनकी बुराई करती है तो उन्होंने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी. 

Rakhi Sawant की कुश्ती के रिंग में हुई थी जमकर पिटाई, पहुंच गई थीं अस्पताल- देखें Video

Bigg Boss 14: शो के बाद अलग होंगे रुबिना-अभिनव, राखी सावंत के पति कब आएंगे सामने? प्रेस के सवालों से उड़ा चेहरे का रंग

इन दिनों बिग बॉस 14 में टास्क चल रहा है और इसमें अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का अहम रोल भी है. लेकिन रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने इस गेम के लिए कुछ अलग ही स्ट्रेटजी बनाई है. रुबिना दिलैक की रणनीति के मुताबिक, वह राखी सावंत (Rakhi Sawant) को इस टास्क में हराएंगी. शो का प्रोमो खूब वायरल हो रहा है जिसमें रुबिना दिलैक को स्ट्रेटजी बनाते हुए देखा जा सकता है. 


Bigg Boss हाउस का बाथरूम हुआ बंद, Rakhi Sawant ने पूल में धुलवाए बाल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं एक अन्य प्रोमो भी है जिसमें दिखा जा रहा है कि राखी सावंत अभिनव शुक्ला को धमकाती नजर आईं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) अभी तक अभिनव शुक्ला के साथ प्रेम की पींगें बढ़ाने की कोशिश कर रही थीं. अभिनव शुक्ला दोस्त की तरह उनका साथ दे रहे थे. लेकिन जब से राखी सावंत ने आक्रामक तेवर अपनाए हैं. अभिनव और रुबिना ने दूरी बना ली है. यही नहीं, प्रोमो में राखी सावंत को अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को धमकाते हुए देखा जा सकेगा. राखी सावंत कह रही हैं, 'मैं तुम्हारा जीना हराम कर दूंगी.'