राखी सावंत ने सबके सामने किया ये अच्छा काम, देखकर फैंस बोले- 'दिल की बुरी नहीं है, बस...'

राखी सावंत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. चाहे फिर उनकी निजी जिंदगी हो या फिर बयानबाजी. राखी सावंत की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है.

राखी सावंत ने सबके सामने किया ये अच्छा काम, देखकर फैंस बोले- 'दिल की बुरी नहीं है, बस...'

नई दिल्ली:

राखी सावंत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. चाहे फिर उनकी निजी जिंदगी हो या फिर बयानबाजी. राखी सावंत की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर ऑटो बुलाती दिखाई दे रही हैं. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सहित अन्य लोग भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत एक बुजुर्ग संपत्ति के लिए ऑटो बुलाती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल मुंबई में हुई बारिश के कारण ट्रैफिक की दिक्कत हुई पड़ी है. ऐसे में लोगों को आने-जाने के लिए ट्रांसपोर्ट लेने में मुश्किलें आ रही हैं. ऐसा ही कुछ एक बुजुर्ग दंपत्ति को झेलना पड़ रहा है. जिसको देखने के बाद राखी सावंत ने उनके लिए तुरंत ऑटो बुलावाया. 

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट कर बहुत से लोगों ने बुर्जुग दंपत्ति की मदद करने के लिए राखी सावंत की तारीफ की है. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'दिल की बुरी नहीं है, बस बिग बॉस में पगलेट बन जाती है.' दूसरे ने लिखा, 'राखी जी बहुत अच्छे.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर राखी सावंत की तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर टी-शर्ट और पजामा में दिखे आमिर खान