'विष्णु पुराण' के 'प्रहलाद' अब बन गए हैं डैशिंग नौजवान, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस भी बोले- ये वही मासूम बच्चा है यकीन नहीं होता...

प्रहलाद यानि की किंशुक वैद्य की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. इन तस्वीरों में किंशुक को पहचान पाना काफी मुश्किल है.

'विष्णु पुराण' के 'प्रहलाद' अब बन गए हैं डैशिंग नौजवान, लेटेस्ट तस्वीर देख फैंस भी बोले- ये वही मासूम बच्चा है यकीन नहीं होता...

प्रहलाद यानी कि किंशुक वैद्य का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

होली का त्योहार आ गया है और इस खास मौके पर सभी एक बार प्रहलाद को जरूर याद कर लेते हैं. होलिका मां और प्रहलाद की कहानी के ऊपर आधारित एक टीवी सीरियल 'विष्णु पुराण' आया था.  इस सीरियल के किरदारों को लोग आज तक भूल नहीं पाए हैं इस सीरियल में प्रहलाद का किरदार किंशुक वैद्य ने निभाया था. बता दें कि अब प्रहलाद यानी कि किंशुक वैद्य अब काफी हैंडसम और डैशिंग हो गए हैं. लेटेस्ट तस्वीर देख आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.


बदल गया है किंशुक का पूरा लुक
प्रहलाद यानि की किंशुक वैद्य की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. इन तस्वीरों में किंशुक को पहचान पाना काफी मुश्किल है. हाल ही में उन्होंने शर्टलेस तस्वीर शेयर की है. जिसे देख फैंस उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या बात है बिल्कुल ही बदल गए, तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ये वही मासूम बच्चा है यकीन ही नहीं हो रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं किंशुक 
किंशुक के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'विष्ण पुराण' के बाद वे 'शाका लाका बूम बूम' में वे संजू के किरदार में नजर आए थे. इसके बाद वे कई धारावाहिकों में नजर आए. उन्हें 'जात न पूछो प्रेम की' और 'एक रिश्ता साझेदारी' का जैसे शोज में देखा जा चुका है.