आखिर क्यों अली असगर को पड़े मोनालिसा के थप्पड़, वजह जानकर नहीं कंट्रोल होगी हंसी, देखें वायरल VIDEO

अली असगर और मोनालिसा का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस जबरदस्त वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

आखिर क्यों अली असगर को पड़े मोनालिसा के थप्पड़, वजह जानकर नहीं कंट्रोल होगी हंसी, देखें वायरल VIDEO

अली असगर-मोनालिसा का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

जाने माने कॉमेडियन अली असगर और भोजपुरी क्वीन मोनालिसा अपने शो 'फव्वारा चौक' के साथ अक्सर लोगों को हंसाते गुदगुदाते नजर आते है. सोशल मीडिया पर भी अक्सर दोनों का मज़ाकिया अंदाज देखने को मिलता रहता है. एक बार फिर अली असगर और मोनालिसा का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस जबरदस्त वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो में मोनालिसा अली असगर की जमकर पिटाई कर रही हैं. आखिर क्या है वजह चलिए जानते हैं.

सोशल मीडिया पर मोनालिसा और अली असगर का मजाकिया अंदाज वायरल हो रहा है. इंटरनेट की सुर्खियों में छाए हुए इस वीडियो में अली असगर ने मोनालिसा को कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उनकी जमकर पिटाई हुई. दरअसल वीडियो एक फनी इंस्टा रील पर बनाया गया है, जिसमें अली मोनालिसा से कहते हैं कि, 'पहले आप हम पर मरते हैं, फिर कुछ समय बाद हम आप पर मरते हैं, जब हम आप पर मरते हैं तो आप किसी और पर जाकर मरते हैं  फिर वो कोई और जब आप नहीं मरता तो आप फिर हमारे पास वापस आकर मरते हैं, आप मर ही क्यों नहीं जाते'. अली की यह बात सुनकर मोनालिसा गुस्से में उन्हें मारने लगती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अली असगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर मोनालिसा को टैग करते हुए यह कॉमेडी वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में जहां मोनालिसा ग्रीन कलर की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं अली पिंक कलर की शर्ट पर जैकेट पहने हुए सफेद बालों में बेहद क्यूट लग रहे हैं. दोनों के इस मजाकिया अंदाज पर एक बार फिर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'मुझे आप दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद है', तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'बहुत ही क्यूट एक्सप्रेशन हैं आप दोनों के', एक और फैन ने  मजाकिया अंदाज में लिखा, 'बात तो सच है'.