Madalsa Sharma स्पा में फ्रेंड के साथ यूं चिल करती आईं नजर, देखें Photos

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभाती हैं और उन्होंने स्पा से कुछ फोटो शेयर की हैं.

Madalsa Sharma स्पा में फ्रेंड के साथ यूं चिल करती आईं नजर, देखें Photos

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की वायरल फोटो

खास बातें

  • मदालसा शर्मा के ग्लैमरस फोटो वायरल
  • फैंस ने नए अवतार की जमकर तारीफ
  • अनुपमा शो में काव्या के किरदार में नजर आ रही हैं मदालसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू और टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा (Anupamaa) में काव्या के किरदार में नजर आने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मदालसा अपने फैंस को निराश होने का कोई मौका नहीं देती हैं. कम समय में मदालसा (Madalsa Sharma Photos) ने अपने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली हैं. फैंस उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो हाल ही में मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं.

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma की ये ग्लैमरस तस्वीरें स्पा की हैं. तस्वीरों में मदालसा के साथ नंदू यानी कि अनघा भोसले बाथरोब में नजर आ रही हैं. दोनों ने ही अपने सिर पर गुलाब का फूल लगा रखा है. इसमें कोई शक नहीं की दोनों की इस तस्वीरों में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इससे पहले दोनों का पॉपुलर सॉन्ग 'पिया पिया' पर डांस वीडियो वायरल हुआ था. यूजर्स ने जमकर इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की बौछार की है. मदालसा को भले ही लोग रील लाइफ में इतना पंसद ना करते हों, लेकिन रियल लाइफ में वे अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं सीरियल की बात करें तो इस दिनों शो में गजब के ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. काव्या झावेरी अब 'काव्या वनराज शाह' बन चुकी हैं. काव्या ने जैसे-तैसे अपने 'वी' को हांसिल कर लिया है, लेकिन सीरियल में और भी ज्यादा एक्साइमेंट का सस्पेंस बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि मदालसा (Madalsa Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में तेलुगू फिल्म 'फिटिंग' से की थी. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. मदालसा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती के साथ साल 2018 में हुई थी.