VIRAL: कश्मीरा शाह की मेड ने पैर पकड़कर खींचा फिर किया ये हाल, चिल्लाती रह गईं एक्ट्रेस 

कश्मीरा शाह जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वे कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं. सोशल मीडिया पर कश्मीरा खास एक्टिव रहती हैं. वे अपने लुक्स और स्टाइल से सभी का दिल जीत लेती हैं.

VIRAL: कश्मीरा शाह की मेड ने पैर पकड़कर खींचा फिर किया ये हाल, चिल्लाती रह गईं एक्ट्रेस 

कश्मीरा शाह की कामवाली ने पैर पकड़कर खींचा फिर किया ये हाल

नई दिल्ली :

कश्मीरा शाह जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. वे कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं. सोशल मीडिया पर कश्मीरा खास एक्टिव रहती हैं. वे अपने लुक्स और स्टाइल से सभी का दिल जीत लेती हैं. वहीं हाल ही में कश्मीरा शाह ने एक वीडियो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को देख फैन्स तो हैरान ही रह गए हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीरा की मेड कभी उन्हें पकड़ कर खींच रही है तो कभी हाथ दबाती दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया पर कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीरा ने अपनी मसाज के लिए किसी को बुलाया. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मसाज करवाते ही कश्मीरा अचानक से चिल्लाने लगती हैं. साथ ही वे जमीन पर लेट चुपके से कमरे से निकलने की कोशिश कर रही थीं. इतने में ही उनकी मेड देख लेती है और उनके पैर पकड़ कर खींचने लगती है. इतना ही नहीं इसके बाद वह हाथ पैर और कमर की भी जोर-जोर से मसाज करती है जिसके बाद तो कश्मीरा का हाल देखने लायक होता है. 

इस फनी वीडियो पर फैन्स तो कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप काफी फनी लग रही हो तो वहीं दूसरे फैन ने कहा मसाज में तो दर्द होता ही है. वहीं उर्फी के एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा इकना अत्याचार. तो वहीं कुछ फैन्स ने हंसी वाला इमोजी बना अपने इमोशन बयां किए हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Airport Traffic: ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले