सोशल मीडिया पर छाया जैस्मिन भसीन का ग्लैमरस अंदाज, अदाएं देख फैन्स ने कहा- सियापा क्वीन

जैस्मिन भसीन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम हैं. बिग बॉस का घर हो या फिर उनका कोई टीवी शो, हर जगह जैस्मिन भसीन अपनी खूबसूरती और अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने का दम रखती हैं.

सोशल मीडिया पर छाया जैस्मिन भसीन का ग्लैमरस अंदाज, अदाएं देख फैन्स ने कहा- सियापा क्वीन

जैस्मिन भसीन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

जैस्मिन भसीन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम हैं. बिग बॉस का घर हो या फिर उनका कोई टीवी शो, हर जगह जैस्मिन भसीन अपनी खूबसूरती और अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने का दम रखती हैं. शायद यही वजह है कि वो अपने एडोरेबल लुक और प्यारी सी स्माइल के लिए फैंस के बीच ख़ासा पसंद की जाती हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर जैस्मिन भसीन का खूबसूरत, सिजलिंग और ग्लैमरस अवतार फैंस के होश उड़ा रहा है. इस अवतार में जैस्मिन को देखने वाले बस देखते ही रह जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर जब भी जैस्मिन भसीन की कोई दिलकश तस्वीर या एंटरटेनिंग वीडियो अपलोड होता है, तो फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाते. एक बार फिर इंटरनेट पर इस खूबसूरत हसीना का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैस्मिन इंस्टाग्राम के लेटेस्ट ट्रेंड को फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैस्मिन ब्लू कलर की टी-शर्ट पहने विदाउट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इस टी-शर्ट को पहनकर जैस्मीन 'नॉटी नॉटी' गाना गुनगुनाती हुई दिख रही हैं, लेकिन अगले ही पल जो हुआ उसे देखकर आप अपना दिल हार बैठेंगे.

दरअसल जैस्मिन के क्लैप करते ही उनका टी-शर्ट वाला लुक एकदम ग्लैमरस अंदाज में बदल गया. अपने इस लुक में शिमरी ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए जैस्मिन इतनी ग्लैमरस लग रही हैं कि उनसे नज़रे हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है. वीडियो में जैस्मिन की दिलकश अदाएं और खूबसूरती के साथ-साथ उनका स्टनिंग अंदाज देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'क्रिएटिंग ट्रेंड'.  हमेशा की तरह जैस्मिन भसीन के इस वीडियो पर भी फैंस प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'कोई इतना गॉर्जियस कैसे हो सकता है'. वहीं किसी ने उन्हें अमेजिंग बताया तो किसी ने ब्यूटीफुल और एक फैन ने तो उन्हें सियापा क्वीन बता दिया. इसके अलावा रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ भी फैंस जैस्मिन की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.