Gauahar Khan ने पलक झपकते ही बदला लुक और करने लगी डांस, वीडियो देख फैन्स हुए कन्फ्यूज

'बिग बॉस 7' की विनर और टीवी अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं. हालही  अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो 1 सेकण्ड में अपना लुक बदल लेती हैं.

Gauahar Khan ने पलक झपकते ही बदला लुक और करने लगी डांस, वीडियो देख फैन्स हुए कन्फ्यूज

गौहर खान ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 7' की विनर और टीवी अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हैं. सोशल मीडिया पर लगातार उनके डांस वीडियो धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं वो अपने तुर्की वेकेशन की फोटो और वीडियो भी शेयर कर रही हैं लेकिन अभी उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है. जिसे देख सभी कन्फ्यूज हो गए हैं. दरअसल गौहर खान (Gauahar Khan) इस वीडियो में पलक  झपकते ही अपना लुक बदल लेती है और मजे से डांस करने लगती है. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो  कैप्शन में लिखा है 'Don't miss out the chance guysss!!'. इसी के साथ वो वीडियो में ट्रेंड में चल रहे सॉन्ग 'Madhuban' पर डांस करती हैं. उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है 'Dancing Diva So gorgeous & graceful'. तो दूसरे फैन ने लिखा है 'ये 1 सेकण्ड में क्या हो गया समझ ही नहीं आया'. वहीं उनके इस वीडियो को 228 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है और इस पर करीब 20 हजार से जयादा लाइक भी मिले है.

बात करें गौहर खान (Gauahar Khan) के करियर की तो, उन्होंने इंडस्ट्री में एक मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंन रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में भी काम किया. बाद में उन्हें 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी काई शानदार फिल्मों में देखा गया. वहीं गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे (14 Phere)' में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com