दीपिका कक्कड़ मां बनने के बाद क्या छोड़ देंगी एक्टिंग? जानें क्या है 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस की प्लानिंग

दीपिका कक्कड़ के घर जल्द ही खुशियां आने वाली हैं. वो प्रेग्नेंट हैं और अकसर खुद को लेकर लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं. ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के बाद के अपने प्लान्स रिवील कर दिए हैं.

दीपिका कक्कड़ मां बनने के बाद क्या छोड़ देंगी एक्टिंग? जानें क्या है 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस की प्लानिंग

दीपिका कक्कड़ का एक्टिंग को लेकर क्या है इरादा

नई दिल्ली:

'ससुराल सिमर का' सीरियल की प्यारी सी सिमर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे दौर में पहुंच चुकी हैं. अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को सिमर यानी दीपिका कक्कड़ कैमरे में कैद कर रही हैं और अपने फैन्स के साथ भी लगातार ये खुशी साझा कर रही हैं. उनके पति और 'ससुराल सिमर का' के को स्टार शोएब इब्राहिम भी उनका पूरी तरह साथ निभा रहे हैं. दीपिका कक्कड़ अब बहुत जल्द अपने फैन्स को खुशखबरी सुनाएंगी. लेकिन इस बीच ये सवाल भी हो रहे हैं कि क्या डिलीवरी के बाद दीपिका कक्कड़ फैन्स को वापस पर्दे पर नजर आएंगी या नहीं. इस बारे में खुद दीपिका कक्कड़ ने फैन्स को अपने प्लान्स के बारे में जानकारी दी है.

दीपिका कक्कड़ की कब होगी वापसी?

'ससुराल सिमर का' में सिमर के रूप में दिखीं दीपिका कक्कड़ हर घर की सबसे लाडली बहू बन गई थीं. उन्हें इस रूप में फैन्स ने पसंद किया ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. लेकिन दीपिका कक्कड़ ने अपने टीवी से जुड़े फैन्स का दिल तोड़ने का मन बना लिया है. दीपिका कक्कड़ ने ये साफ कर दिया है कि डिलीवरी के बाद वो टीवी पर वापसी नहीं करेंगी. मीडिया से बातचीत में खुद दीपिका कक्कड़ ने ये कहा कि वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को इन्जॉय कर ही रही हैं, साथ ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करना चाहती हैं. और, उसके साथ ही समय बिताना चाहती हैं.

दीपिका कक्कड़ के डिलीवरी के बाद के प्लान्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका कक्कड़ ने ये क्लियर कर दिया है कि उनका एक्टिंग की दुनिया में लौटने का कोई इरादा नहीं है. अपने आने वाले बच्चे को लेकर वो काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इसलिए उस पल और वक्त को पूरी तरह जीना चाहती हैं. दीपिका कक्कड़ ने ये भी कहा कि उन्होंने बहुत कम एज में ही सीरियल्स में काम शुरू कर दिया था. करीब दस से पंद्रह साल तक उन्होंने एक स्ट्रेच में काम किया है. उन्होंने अपने पति शोएब इब्राहिम को भी ये क्लीयर कर दिया है कि अब वो एक्टिंग छोड़ कर एक हाउसवाइफ और मां की तरह जिंदगी जीना चाहती हैं.