बचपन में बहू बनी इस एक्ट्रेस ने सलमान की फिल्म से किया था डेब्यू, अब दिखती है बेहद ग्लैमरस- फोटो देख कर फैंस ने थामा दिल

बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुकी महिमा मकवाना सिर्फ 13 साल की उम्र में बहू का रोल कर चुकी हैं. अब महिमा बड़ी हो गई हैं और काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं.

बचपन में बहू बनी इस एक्ट्रेस ने सलमान की फिल्म से किया था डेब्यू, अब दिखती है बेहद ग्लैमरस- फोटो देख कर फैंस ने थामा दिल

चाइल्ड आर्टिस्ट महिमा मकवाना नजर आ चुकी हैं अंतिम में

नई दिल्ली :

Mahima Makwana 'सपने सुहाने लड़कपन के' टीवी शो में नजर आई थीं. इस शो में दो बहनों की कहानी दिखाई गई थी. रचना यानी महिमा मकवाना को इस शो में काफी पसंद किया गया था. महिमा बालिका वधू में आनंदी के सौतन के रोल में भी दिख चुकी हैं. कई सारे शो में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुकी Mahima Makwana सिर्फ 13 साल की उम्र में बहू का रोल कर चुकी हैं. अब महिमा बड़ी हो गई हैं और काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. हाल ही में वह सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' में नजर आई थी.  

फ्लॉवर नहीं फायर है यह बच्चा, 'पुष्पा' से बिगाड़ दिया है बॉक्स ऑफिस का गणित- पहचाना क्या


महिमा के कंधों पर छोटी उम्र में ही जिम्मेदारियां आ गई थी. घर चलाने के लिए उन्हें काम करना पड़ा. उनके पिता बचपन में ही चल बसे. Mahima Makwana की मां एक सिंगल पेरेंट थीं. उनकी मां  ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं हैं. ऐसे में परिवार चलाना काफी मुश्किल था. ऐसे में महिमा ने 10 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया. अब महिमा बड़ी हो गई हैं. 

वह टीवी की अच्छी एक्ट्रेस में से एक हैं. महिमा मकवाना ने बड़े पर्दे पर सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम' से डेब्यू किया है. हालांकि महिमा मानती हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं, टीवी की वजह से. टीवी ने उन्हें कॉन्फिडेंस, नाम, पैसा और शोहरत सबकुछ दिया है. आगे वह टीवी के अलावा फिल्में और वेब सीरीज भी करेंगी, अगर उन्हें अच्छा रोल मिला तो. 

बता दें कि Mahima Makwana कई शोज में बतौर चाइल्ड एक्टर काम कर चुकी हैं. उन्होंने शो 'मोहे रंग दे' से टीवी पर अपने करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद 'मिले जब हम तुम', 'आहट', 'दिल की बातें दिल ही जानें', 'प्यार तूने क्या किया', 'रिश्तों का चक्रव्यू' ‘सीआईडी', ‘आहट' और ‘झांसी की रानी' जैसे शो में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क